शिवसेना नेता संजय राउत की टिप्पणी को शांता कुमार जी ने बेहद शर्मनाक बताया, कंगना रनौत को फ़िलहाल हिमाचल में ही रखने का आग्रह किया

हिमाचल प्रदेश से संबंद रखने वाली जगत की मशहूर अभिनेत्री कंगना रणौत के खिलाफ की गई शिवसेना नेता संजय राउत की टिप्पणी को शांता कुमार जी ने बेहद शर्मनाक बताया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की भाजपा के आला नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री

टिपणी बिलकुल भी सही नहीं (शांता कुमार)

शांता कुमार ने इस बाबत कहा है कि शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना रनौत के लिए जिन शर्मनाक शब्दों का प्रयोग किया है। उसे याद करते ही शर्म से सिर झुक जाता है। उन्होंने कहा की उनकी यह टिपणी बिलकुल भी सही नहीं है।

महात्मा बुद्ध का दिया उदाहरण शांता कुमार ने

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की संजय राउत को यह कहते हुए शर्म क्यों नहीं आई। इसी दौरान शांता कुमार का कहना है कि संजय राउत के इन शब्दों को न दोहराउंगा न याद करूंगा, क्योंकि याद आ गया है कि जब एक बार महात्मा बुद्ध जा रहे थे

कि कुछ विरोधी सामने आए और गालियां देने लगे। इसी पर उन्होंने यह भी कहा की महात्मा बुद्ध मुस्कुराने लगे, गालियां देने वाले गालियां देते थक गए। बुद्ध ने पूछा कि आपने कुछ और देना है।

शांता कुमार ने कंगना रनौत परिवार से एक बार फिर बातचीत की

इसी पर गालियां देने वालों को शर्म आई और बुद्ध ने कहा आपने जो भी दिया, मैंने उसे लिया ही नहीं। देखो मेरे कपड़े वैसे के वैसे ही साफ -सफेद हैं। इसी पर उन्हों यह भी कहा की ये सारी गालियां तुम्हारे ऊपर लगी हैं। शांता कुमार ने कंगना रनौत परिवार से एक बार फिर बातचीत की है।

भारत के करोड़ों लोगों ने यह गंदगी संजय राउत पर फेंकी (शांता कुमार)

उनसे कहा कि बुद्ध के साथ मात्र 15-20 लोग थे। जिन्होंने उन लोगों पर गालियां फेंकीं, परंतु भारत के करोड़ों लोगों ने यह गंदगी संजय राउत पर फेंकी है। यह बोल कर शांता कुमार ने कंगना के परिवार को बेहद प्रोत्साहन दिया।

कंगना को ‘मणिकर्णिका’ से बहुत आगे जाना है (शांता कुमार)

इसी के साथ बताया जा रहा है की संजय राउत का इस गंदगी से उनका मुंह तो गंदा हुआ ही, अब उस गंदगी में सिसक रही हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि कंगना को ‘मणिकर्णिका’ से बहुत आगे जाना है। इसी के साथ शांता कुमार ने कंगना रनौत और उसके परिवार से आग्रह किया है कि वह अभी मुंबई न जाएं।

कंगना बेटी अभी मनाली में ही आराम करें

केवल कोरोना ही नहीं बल्कि वहा अभी दूसरी बीमारिया भी बहुत है। कंगना बेटी अभी मनाली में ही आराम करें व यह सब कुछ भूल जाए। तथा उनकी सुरक्षा प्रदेश सरकार करेंगी इस लिए वो अभी कुछ दिन हिमाचल में ही रहे।

The comment of Shiv Sena leader Sanjay Raut was very embarrassing by Shanta Kumar Ji, urging to keep Kangana Ranaut in Himachal at present

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *