हिमाचल को कोरोना का एक और झटका, 02 और लोगो की कोरोना वायरस से हुई मौत

हिमाचल प्रदेश को कोरोना का एक और झटका लगा है, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की हिमाचल प्रदेश में 02 और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है, इसी के साथ बताया जा रहा है, की नेरचौक

मेडिकल काॅलेज में शनिवार को 02 कोरोना संक्रमितों ने दम तोड़ दिया, इसी के साथ मृतकों में पुरानी मंडी निवासी 52 वर्षीय मरीज और कुल्लू के छिंजरा निवासी 66 वर्षीय बुजुर्ग शामिल हैं जिन की कोरोना वायरस से मौत हो गयी है।

वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जीवानंद चौहान ने इन दोनों मामलो की पुष्टि की

इसी के साथ बताया जा रहा है की मेडिकल कालेज के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जीवानंद चौहान ने इन दोनों मामलो की पुष्टि की है, यह शनिवार को कोरोना से दो मौतें हुई हैं। साथ ही मंडी में आधिकारिक तौर पर 39 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

मंडी में संक्रमित होने वालो की संख्या 3000 के आसपास पहुंची

जानकारी के अनुसार मंडी में संक्रमित होने वालो की संख्या 3000 के आसपास हो गयी है, इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की हिमाचल प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 21,798 के पार पहुंच

गया है, प्राप्त जानकारी के अनुसार करीब 2,891 सक्रिय मामले हैं। साथ ही बताया जा रहा है की अब तक करीब 18,571 मरीज ठीक हो गए हैं। 307 से अधिक कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *