दिल्ली से शुक्रवार को 14 बसें यात्रियों को लेकर हिमाचल आएंगी HRTC की बसे

हिमाचल प्रदेश के पथ परिवहन निगम की बसें बाहरी राज्यों में रहने वाले लोगों को लेकर लौटने लगी हैं, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की गुरुवार को भी दिल्ली से कई बसें हिमाचल प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंची है।

इसी के साथ प्रदेश की पथ परिवहन निगम ने दिल्ली से हिमाचल प्रदेश आने वाली बसों की संख्या बढ़ाई है, जिस से हिमाचल प्रदेश के निवासी जो दिल्ली से प्रदेश आज पहुंच जाएंगे।

प्रदेश में शुक्रवार को 14 बसें यात्रियों को लेकर हिमाचल आएंगी बसे

इसी के साथ बताया जा रहा है की हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार को 14 बसें यात्रियों को लेकर हिमाचल आएंगी,

इसी के साथ प्रदेश से यात्रियों को लाने के लिए एक दिन पहले बसें रवाना हो रही है, जिस से प्रदेश की जनता अन्य राज्यों से प्रदेश की आने की तैयारी है।

प्रदेश के 10 डिपो से 14 बसें रवाना की गई हैं

इसी के साथ बताया जा रहा है की गुरुवार को भी दिल्ली के लिए बसें हिमाचल प्रदेश भेजी गई है, इसी के साथ जो शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों तक पहुंचेंगी,

इसी के साथ हिमाचल प्रदेश के 10 डिपो से 14 बसें रवाना की गई हैं, जिस से प्रदेश में आज दिल्ली से बहुत से लोग दिवाली मनाने पहुंचेंगे।

यहां से रवाना होनी है HRTC की बसे

इसी के साथ इसमें पालमपुर से 02, पठानकोट से 01, बैजनाथ से 02, धर्मशाला से 01, हमीरपुर से 02, देहरा से 01, ऊना से 01, बिलासपुर से 01, मंडी से 02 और सरकघाट से 01 बस दिल्ली रवाना की गई है, इसी के साथ

यह बसें शुक्रवार को दिल्ली से सवारियों के अनुसार चलेंगी, साथ ही हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम द्वारा यात्रियों की डिमांड के तहत विभिन्न क्षेत्रों से बसों का संचालन किया जा रहा है।

महामारी के चलते प्रदेश से इंटर स्टेट रूटों पर कम बसों का संचालन हो रहा

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना महामारी के चलते प्रदेश से इंटर स्टेट रूटों पर कम बसों का संचालन हो रहा है, इसी के साथ ऐसे में त्योहारी सीजन के दौरान बसों में ज्यादा भीड़-भड़ाका न हो इस का भी ध्यान रखा जाएगा।

इसी के साथ यात्रियों को बसों में किसी भी तरह की दिक्कतों का सामना न करना पड सकता है, इसके लिए निगम द्वारा स्पेशल बसों का संचालन किया जा रहा है,

इसी के साथ प्रदेश की निगम प्रबंधन द्वारा स्पेशल बसों का संचालन 11 नवंबर से आरंभ कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *