मोबाइल फ़ोन हथियाने के लिए 15 साल के किशोर की दराट से गर्दन काट कर की हत्या

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के थाना इंदौरा के तहत साहोड़ा गांव के जंगल में 02 कथित नशेड़ियों ने सिर्फ मोबाइल के लिए चुराह (चंबा) के 15 साल के किशोर

की दराट से गर्दन रेत कर हत्या कर दी, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इस किशोर ने नया मोबाइल खरीदा था, जिस पर आरोपियों की नजर थी।

पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों को किया गिरफ्तार

इसी के साथ पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों याकूब पुत्र लाल दीन गांव घंडरा तहसील इंदौरा और याकूब दीन पुत्र चाटो दीन गांव थोड़ा भलून तहसील नूरपुर को गिरफ्तार कर लिया है, तथा बताया जा रहा है की यह घटना मंगलवार देर शाम की है।

डीएसपी अशोक रत्न, थाना प्रभारी आईपीएस अभिषेक सेकर पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे

इसी के साथ पुलिस को फोन पर सूचना मिली कि साहोड़ा गांव के जंगल में किसी की लाश पड़ी है, इसी के साथ डीएसपी अशोक रत्न, थाना प्रभारी आईपीएस

अभिषेक सेकर पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और शव लाश को कब्जे में लिया, साथ ही पुलिस को किशोर के शव के पास मोबाइल और खून से सना दराट भी पड़ा मिला।

अपनी भेड़ों सहित करीब 08 दिन पहले इंदौरा आए थे यह चरवाहे

डीएसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि चुराह के चंद्रूल गांव से भेड़ बकरियां चराने पिता सुकरा दीन पुत्र नूर मोहम्मद और पुत्र इलियास मोहम्मद अपनी भेड़ों सहित करीब 08 दिन पहले इंदौरा आए थे, इसी दौरान

मंगलवार को उनका पिता बाजार गया था, तथा 15 साल का इलियास मोहम्मद भेड़ें चराने जंगल में चला गया। उसके बाद वह बापिस नहीं लौटा।

आरोपी नशे के आदी बताए जा रहे

जानकारी के अनुसार मृतक के पिता ने बताया कि उसके बेटे ने नया मोबाइल खरीदा था, तथा बेटा जंगल के पास ही गुज्जरों के डेरे में मोबाइल चार्ज करने जाता था, साथ ही आरोपियों की नजर बेटे के मोबाइल पर थी।
वह मोबाइल को हथियाना चाहते थे तथा पकड़े गए आरोपी नशे के आदी बताए जा रहे हैं।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर भेजा

साथ ही बुधवार को धर्मशाला से डॉ. नरेश शर्मा व डॉ. राम सिंह की अगुवाई में फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची तथा उन्होंने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए तथा लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नूरपुर भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *