अनुराग के बाद अब हिमाचल भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप को बुलाया दिल्ली

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप के साथ जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के दिल्ली जाने से सियासी हलचल तेज हो गई है, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की प्रदेश के मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर भी केंद्रीय नेताओं से भेंट कर हिमाचल प्रदेश लौट आए हैं।

इसी के साथ बताया जा रहा है की दूसरी ओर, हाईकमान ने हिमाचल के जिला कांगड़ा में एक कार्यक्रम में जा रहे अनुराग ठाकुर को भी पिछले दिनों दिल्ली बुलाया गया है।

जयराम ठाकुर को बिहार विधानसभा चुनाव की व्यस्तता के बीच दिल्ली बुलाया गया

इसी के साथ बताया जा रहा है की पिछले हफ्ते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने भी सीएम जयराम ठाकुर को बिहार विधानसभा चुनाव की

व्यस्तता के बीच दिल्ली बुलाया गया है इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि इससे हिमाचल प्रदेश भाजपा की राजनीति गरमाई हुई दिखाई दे रही है।

भाजपा नेताओं और हाईकमान के बीच पक क्या रहा

इसी के साथ हिमाचल प्रदेश के भाजपा नेताओं और हाईकमान के बीच यह पक क्या रहा है, इस बारे में अभी तक किसी भी प्रकार की कोई अहम जानकारी नहीं मिल पाई है।

इस बारे में तो स्पष्ट जानकारी अभी तक बाहर नहीं आई है। इसी के साथ बताया जा रहा है है हिमाचल प्रदेश में सरकार और संगठन को आलाकमान अधिक चुस्त चाह रहा है।

करीब 02 साल बाद हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव

इसी के साथ करीब 02 साल बाद हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव हैं, इसी लिए हाईकमान चाहता है कि सरकार यहां किसी भी सूरत में रिपीट करे, इसी के साथ हिमाचल प्रदेश के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बताया कि वह फ़िलहाल दिल्ली में हैं।

इसी के साथ वह लोकसभा की एक कमेटी की बैठक में शामिल होने वहां गए हैं, साथ ही बताया जा रहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव की व्यस्तता के बीच वह मिल पाएंगे कि नहीं, इस के बारे में भी अभी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *