मैक्लोडगंज में बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

sucide in kangra

हिमाचल प्रदेश में कई पहाड़ी फिल्मो में काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया

जा रहा है की आसिफ बसरा बीते कुछ सालों से हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा के लोकप्रिय पर्टयक स्थान मैक्लोडगंज में किराये पर मकान लेकर एक विदेशी

महिला मित्र के साथ रह रहे थे, इसी के साथ बताया जा रहा है की उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे के पास आत्महत्या की है, जिसके बाद पुरे क्षेत्र में सनसनी मच गयी है।

आसिफ बसरा गुरुवार को अपने कुत्ते को घुमाने के लिए निकले थे

अभी तक आत्महत्या के असल करने का पता नहीं चल पाया है, स्थानीय लोगों के मुताबिक आसिफ बसरा गुरुवार को अपने कुत्ते को घुमाने के लिए निकले थे, बताया जा रहा है की उन्होंने घर लौटकर कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

साथ ही शुरुआती जांच में यह जानकारी सामने आ रही है कि वह भारी डिप्रेशन से जूझ रहे थे, जिस बजह से उन्होंने यह कदम उठाया है, मगर अभी तक पूरी तरह से यह साफ़ नहीं हो पाया की इस के पीछे असल कारण क्या थे।

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की

साथ ही आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, जानकारी के अनुसार एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है, तथा मामला दर्ज कर के पुरे मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी गई है।

हिमाचली फिल्म सांझ में बेहतरीन किरदान निभाया था

यह लोकप्रिय अभिनेता आसिफ बसरा एक मशहूर टीवी एक्टर भी थे, इसी के साथ बताया जा रहा है की उन्होंने ‘परजानियां’ ब्लैक ‘फ्राईडे’ समेत कई कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है,

इसी के साथ उन्होंने इसके साथ ही वह हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स में दिखाई दिए थे साथ ही बसरा ने हिमाचली फिल्म सांझ में बेहतरीन किरदान निभाया था, जिस दौरान उन्हें बेहद पसदं किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *