बालीवुड क्वीन कंगना रणौत के भाई बंधे शादी के बंधन में फेसबुक पर वायरल हुई फोटो

wending in manali

हिमाचल प्रदेश से संबंद रखने वाली बालीवुड क्वीन कंगना रणौत के भाई की हाल ही शादी हुई है, जिसके बाद गुरुवार को कंगना रणौत ने अपने फेसबुक अकाउंट पर नई नवेली दुल्हन के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘रितु तुम्हारा परिवार में स्वागत’ है।

भाई की शादी को लेकर कंगना शुरूआती दौर से ही काफी उत्साहित और बेहद खुश दिखीं

इसी के साथ भाई की शादी को लेकर कंगना शुरूआती दौर से ही काफी उत्साहित और बेहद खुश दिखीं, साथ ही जब से भाई का रिश्ता जुड़ा है, तभी से उन्होंने अपने भाई के साथ हर उस पल को शेयर किया, जो उन्होंने परिवार के साथ बिताया है।

हिमाचल प्रदेश की वादियों में ही कोरोना महामारी के चलते रही है

बताया जा रहा है की लंबे समय के बाद कंगना रणौत हिमाचल प्रदेश की वादियों में ही कोरोना महामारी के चलते रही है, इसी के साथ मनाली में स्थित अपने घर में भी कंगना ने अपने परिवार व दोस्तों के साथ जो भी पल

बिताए है उन्होंने अपनी एक पोस्ट में कहा था की वो सभी पल जो मैंने कोरोना टाइम में घर में बताये है वो मेरी ज़िंदगी के सबसे हसीन पलो में से एक है।

कंगना रणौत ने अपने हर एक पल को सोशल मीडिया पर शेयर किया

इसी के साथ कंगना रणौत ने अपने हर एक पल को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इसी के साथ उन्होंने अपनी आने वाले नई फिल्म की तैयारियों को लेकर भी वो

किस तरह से फिट रह रही हैं, इसे लेकर आए दिन उन्होंने फोटो व वीडियो भी शेयर किया है तथा अपने फैंस को हर वो जानकारी दे है, जो उन के फेंन जानना चाहते है।

निमंत्रण देने के लिए स्वयं भी अपने परिवार के सदस्यों के साथ मुख्यंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री के घर भी गयी थी

इसी के साथ पिछले कुछ दिनों ही वह अपने भाई की शादी का निमंत्रण देने के लिए स्वयं भी अपने परिवार के सदस्यों के साथ मुख्यंत्री व पूर्व मुख्यमंत्री के घर भी गयी थी इसी के साथ वहीं गुरुवार को शादी के बाद उन्होंने

अपने भाई और भाभी के साथ फोटो भी शेयर की है, साथ ही कंगना ने कई बार अपने भाई की बचपन की तस्वीरें भी अपने साथ शेयर कीं और लिखा कि कब और कैसे भाई बड़ा भी हो गया।

फोटो में कंगना काफी अधिक खुश नजर आ रही

इसी के साथ शादी के बाद कंगना ने नए जोड़े व अपनी बहन रंगोली और उनके बेटे व मां के साथ की भी फोटो शेयर की है,

इसी के साथ फोटो में कंगना काफी अधिक खुश नजर आ रही हैं, इसी के साथ इस दौरान कंगना ने हिमाचली परंपरा के अनुसार जो बहन की रस्में होती हैं,

उन्हें भी निभाया है, जहां पर कंगना ने भाई को सेहरा पहनाने की भी तस्वींरे शेयर की हैं, कंगना ने अपने भाई की शादी में जमकर मौज मस्ती की है, साथ ही वो अपने भाई की शादी को लेकर भी बहुत खुश है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *