कोरोना की बजह से मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमण से 03 और मौतें

corona virus in himachal

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमण से 03 और मौतें हो गई हैं, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इन मृतको में कुल्लू, मंडी और हमीरपुर जिले के हैं, इसी के साथ

बताया जा रहा है की मंडी के 80 वर्षीय जोगिंद्रनगर के समसेतर निवासी ने कोरोना संक्रमण से दम तोड़ दिया है, इसी के साथ हिमाचल प्रदेश में उन्हें कोविड अस्पताल में सांस में दिक्कत के चलते भर्ती किया गया था।

हमीरपुर के 47 वर्षीय व्यक्ति ने भी नेरचौक मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ा

इसी के साथ हिमाचल प्रदेश की देवभूमि कुल्लू जिले के कोठी तहसील मनाली के 68 वर्षीय संक्रमित की भी कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है, इसी के साथ उन्हें कुल्लू अस्पताल से नेरचौक रेफर किया गया था।

साथ ही यह भी कहा जा रहा है की इसके अलावा प्रदेश के जिला हमीरपुर के 47 वर्षीय व्यक्ति ने भी नेरचौक मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया है।

मंडी में कोरोना संक्रमण फैल चुका

इसी के साथ कोरोना वायरस से मौतों की पुष्टि एमएस नेरचौक मेडिकल कॉलेज डॉ. जीवानंद चौहान ने की है, जानकारी के अनुसार जिला मंडी में कोरोना संक्रमण फैल चुका है, इसी के साथ मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

बिलासपुर जिले के करीब 150 से अधिक संक्रमितों की नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मौत

इसी के साथ हिमाचल प्रदेश के जिला लाहौल स्पिति के साथ जिला मंडी के साथ जिला कुल्लू तथा कांगड़ा जिला चंबा, हमीरपुर और बिलासपुर जिले के करीब 150 से अधिक संक्रमितों की नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मौत हो चुकी है,

इसी के साथ बताया जा रहा है की अकेले मंडी जिले से ही 70 संक्रमित नेरचौक मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ चुके हैं।

हटली थाना के 9 पुलिस कर्मी कोरोना वायरस की चपेट में

हिमाचल प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते हटली थाना 02 दिन के लिए बंद कर दिया गया है, इसी के साथ बताया जा रहा है की अब तक हटली थाना के 9

पुलिस कर्मी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं, साथ ही बुधवार को हटली थाना के 05 पुलिस कर्मियों के सैंपल लिए गए है, इसकी पुष्टि डीएसपी सरकाघाट चन्द्रपाल सिंह ने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *