हिमाचल प्रदेश में 05 और लोगो की हुई कोरोना वायरस से मौत

corona virus

हिमाचल प्रदेश को कोरोना वायरस का एक और बड़ा झटका लगा था, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की प्रदेश में कोरोना वायरस की बजह से 05 और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है।

हिमाचल प्रदेश में गुरुवार को मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज में बिलासपुर के झंडुता की 80 वर्षीय महिला और हमीरपुर नादौन जंगलू के 50 वर्षीय व्यक्ति ने कोरोना वायरस की बजह से दम तोड़ दिया है।

राजधानी शिमला में 03 कोरोना संक्रमितों की मौत

इसी के साथ हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में 03 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है, इसी के साथ बताया जा रहा है, की इनमें छोटा शिमला की 53 वर्षीय महिला ने IGMC शिमला में और शोघी की 64 वर्षीय

महिला ने इस कोरोना वायरस की डीडीयू अस्पताल में दम तोड़ दिया है, इसी के साथ सीएचसी कोटखाई से डीडीयू रेफर कुमारसैन के 82 वर्षीय बुजुर्ग ने भी कोरोना वायरस की बजह से दम तोड़ दिया है।

मौत की पुष्टि डीडीयू अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रमेश चौहान ने की

इसी के साथ बताया जा रहा हैं की मौत की पुष्टि डीडीयू अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रमेश चौहान ने की है, इसी के साथ हिमाचल प्रदेश में गुरुवार को कोरोना वायरस के 697 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं।

इसी के साथ कुल्लू 113, सोलन 48, बिलासपुर 35, शिमला में 167, कांगड़ा 106, मंडी 95, 28, हमीरपुर 19, किन्नौर में 05, सिरमौर 29, चंबा 30, लाहौल-स्पीति और ऊना में 22 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं।

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 28,183 पहुंचा

इसी के साथ बताया जा रहा है की इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 28,183 पहुंच गया है, इसी के साथ 6,165 सक्रिय मामले हैं,

इसी के साथ 21,585 मरीज ठीक हो चुके हैं, साथ ही अभी तक हिमाचल प्रदेश में 405 संक्रमितों की इस कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *