कुल्लू में महिला पुलिस अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करना पड़ा वकील को महंगा

हिमाचल प्रदेश में वकील को गिरफ्तार करने के मामले का वीडियो वायरल हुआ है, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की हिमाचल प्रदेश में 45 सेकेंड के वीडियो में वकील और महिला थाना प्रभारी के बीच कहासुनी हो रही है,

इसी के साथ यह वीडियो 15 नवंबर को रात को हुई घटना का बताया जा रही है, इसी के साथ यह पूरा मामला बार एसोसिएशन कुल्लू वकील के पक्ष में उतर कर पुलिस के कामकाज पर सवाल उठा रही है।

वकील पर महिला पुलिस अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा रही है

बताया जा रहा है की पुलिस भी वकील पर महिला पुलिस अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा रही है, साथ ही अब 05 दिन बाद इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, जिसको लेकर

सवाल उठ रहे है, साथ ही इस मामले को लेकर खूब सवाल उठ रहे है, इसमें वकील और कांग्रेस महासचिव पुलिस थाना प्रभारी को कह रहे हैं कि वह सहयोग कर रहे हैं, लेकिन तुम उन्हें कॉपरेट नहीं कर रहे हैं।

एडवोकेट चुनेश्वर ठाकुर ने कहा कि उनके खिलाफ प्रदेश पुलिस ने झूठे केस बनाए

इसी के साथ बताया जा रहा है की एडवोकेट चुनेश्वर ठाकुर ने कहा कि उनके खिलाफ प्रदेश पुलिस ने झूठे केस बनाए हैं, इसी के साथ एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसी के साथ 15 नवंबर की रात को महिला पुलिस थाना प्रभारी से दुर्व्यवहार के आरोप में वकील का ड्राइविंग लाइसेंस 03 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

सुप्रीम कोर्ट की रोड सेफ्टी कमेटी के निर्देशानुसार चालक का ड्राइविंग लाइसेंस 03 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया

इसी के साथ मिली सुचना के अनुसार पुलिस ने गुरुद्वारा के पास लगाए गए नाके के दौरान वकील को पकड़ा था, साथ ही पुलिस ने इसका चालान भी किया था, इसी के साथ चालान को कोर्ट में पेश किया गया था,

जिस पर सुप्रीम कोर्ट की रोड सेफ्टी कमेटी के निर्देशानुसार चालक का ड्राइविंग लाइसेंस 03 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है,इसी के साथ पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि वकील का ड्राइविंग लाइसेंस 03 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *