हमीरपुर शहर में इलेक्ट्रिक वैन के उपरांत अब इलेक्ट्रिक ऑटो सड़कों पर खूब दौड़ रहा

auto hamirpur

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर शहर में इलेक्ट्रिक वैन के उपरांत अब इलेक्ट्रिक ऑटो सड़कों पर खूब दौड़ रहा है, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की ऑटो शहर की गालियों में फोन कॉल पर चंद मिनटों में पहुंच रहा है,

जिस बजह से प्रदेश की जनता को बहुत से लाभ मिल पाए रहे है। इसी के साथ बताया जा रहा है की लोग भी इसमें सफर का खूब लाभ उठा रहे है।

कम पैसों में ध्वनि रहित और प्रदूषणमुक्त बेहतर सेवाएं मिल रही

इसी के साथ बताया जा रहा है की उन्हें कम पैसों में ध्वनि रहित और प्रदूषणमुक्त बेहतर सेवाएं मिल रही हैं, जिस से प्रदेश के जिला हमीरपुर शहर में इलेक्ट्रिक ऑटो

दनादन करके शहर की गलियों में दौड़ रहा है, हमीरपुर में लोग भी नए ऑटो में सफर का जमकर लाभ उठा रहे है।

हर कोई इस की ओर आकर्षित हो रहे है, साथ ही बताया जा रहा है की इस नए ऑटो में स्टार्ट के समय किसी तरह की आवाज नहीं आ रही, जिस से लोग इस ऑटो को बहुत पसंद कर रहे है।

बेहद आरामदायक और सुविधा जनक

इसी के साथ इस ऑटो के सफर के समय भी ऐसा महसूस नहीं हो रहा कि ऑटो स्टार्ट है यही नहीं यह बेहद आरामदायक और सुविधा जनक है, इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है की यह ऑटो प्रदेश के अन्य जिलों में भी जल्द ही आएगा।

इसी के साथ इस ऑटो के पीछे आमने-सामने सीट लगी हुई है, इसी के साथ इस कारण लोग ऑटो में आमने-सामने बैठकर गप-शप लगाते उनके गंतव्य स्थान तक पहुंच रहे हैं तथा ऑटो की यात्रा को बहुत पसंद कर रहे है।

टैक्सी के मुकाबले इसके रेट भी काफी कम

इसी के अलावा बताया जा रहा है की टैक्सी के मुकाबले इसके रेट भी काफी कम है इस लिए आप इस की सवारी का आनंद ले सकते है,

ऐसे में ज्यादातर लोग शहर में इलेक्ट्रिक ऑटो में ही सफर कर रहे हैं इसी के साथ शहर में अब ऑटो की संख्या दो से तीन हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *