हिमाचल में एक बार फिर से कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही

corona in himahcal

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की रविवार को मंडी जिले में 234

कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं, इसी के साथ जिसमें 66 विभिन्न स्कूलों के शिक्षक, गैर शिक्षक और छात्र एवं छात्राएं पॉजिटिव पाए गए हैं।

प्रदेश के जिला मंडी शहर में भी कोरोना रफ्तार पकड़ने लगा

इसी के साथ बढ़ रहे मामलों के चलते प्रशासन के भी हाथ पांव फूलने लगे हैं साथ ही हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी शहर में भी कोरोना रफ्तार पकड़ने लगा है साथ ही त्योहारी सीजन में कोरोना वायरस के मामले अधिक बढ़ने का अंदेशा है।

धर्मपुर के सिद्धपुर स्कूल और सरकाघाट सीनियर सेकेंडरी स्कूल भद्रवाड़ कोरोना संक्रमण के नए केंद्र बने

इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की रविवार को सरकाघाट के तत्ताहर गांव में ही 29 मामले एक साथ कोरोना संक्रमण के मिले हैं,

इसी के साथ धर्मपुर के सिद्धपुर स्कूल और सरकाघाट सीनियर सेकेंडरी स्कूल भद्रवाड़ कोरोना संक्रमण के नए केंद्र बने हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसी तरह से सुंदरनगर उपमंडल के तहत सीनियर सेकेंडरी स्कूल जड़ोल में 13, सीनियर सेकेंडरी स्कूल कनेड़ में 16 और सीनियर सेकेंडरी स्कूल किलिंग में 01 अध्यापक और अन्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

कनेड़ स्कूल में इससे पहले भी अध्यापक कोरोना पॉजिटिव आ चुके

इसी के साथ हिमाचल प्रदेश में कनेड़ स्कूल में इससे पहले भी अध्यापक कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं, इसी के साथ बताया जा रहा है की मंडी के सरकाघाट के सीनियर सेकेंडरी स्कूल भद्रवाड़ में 18 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

इसी के साथ बताया जा रहा है की इसमें 14 अध्यापक और 4 गैर शिक्षक वर्ग के लोग शामिल हैं, साथ ही आईटीआई बतैहल में भी 02 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

धर्मपुर के सिद्धपुर स्कूल में 8 शिक्षक और 9 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित पॉजिटिव

इसी के साथ धर्मपुर के सिद्धपुर स्कूल में 8 शिक्षक और 9 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित पॉजिटिव पाए गए हैं, इसी के साथ वहीं देर शाम चच्योट के 23 कोरोना

संक्रमित के मामले सामने आए हैं। इसी के साथ जिला मंडी शहर और आसपास के क्षेत्रों में एक दर्जन से अधिक मामले मिले हैं।

छमाणू नवाही में 4 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

इसी के साथ शहर के साथ लगते सांबल गांव में 4, बिजनी में 7, समखेतर में 3, भ्यूली 2, खलिखार 2, सोलीखड्ड 2 सलाह सुंदनरनगर में एक ही परिवार के 5

लोग, छमाणू नवाही में 4 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, इसी के साथ सीएमओ मंडी डॉ. देवेंद्र ने कोरोना संक्रमण के मामलों की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *