मंडी नगर निगम के पहले आयुक्त राजीव कुमार ने सोमवार को पदभार संभाला

mandi municipal

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में हाल ही में बने नए नगर निगम के प्रथम आयुक्त राजीव कुमार ने सोमवार को पदभार संभाल लिया है, प्राप्त जानकारी के अनुसार

बताया जा रहा है की इस दौरान नगर परिषद की अध्यक्ष सुमन ठाकुर व सभी मनोनीत सदस्यों ने नगर निगम के आयुक्त का जोरदार स्वागत किया।

इसी के साथ पदभार संभालने के बाद नगर निगम मंडी के प्रथम आयुक्त राजीव कुमार ने कहा कि मंडी नगर निगम में विकास कार्यों को गति प्रदान की जाएगी जिस से मंडी शहर में विभिन्न क्षेत्रो में विकास होगा।

सहयोग से मिलजुल कर कार्य करने का प्रयास किया जाएगा

इसी के साथ बताया जा रहा है की सहयोग से मिलजुल कर कार्य करने का प्रयास किया जाएगा, साथ ही ताकि विकास कार्यों में कोई रुकावट न आए और यहां विकास निरंतर चलता रहे। इसी के साथ बता दें कि राजीव कुमार

सरदार वल्लभभाई पटेल क्लस्टर यूनिवर्सिटी में रजिस्ट्रार के पद पर भी अपनी सेवाएं दे रहे हैं साथ ही उन्हें नगर निगम मंडी का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है, उनका कहना है की वो इस कार्य में अपना पूरा योगदान देंगे।

इसी के साथ राजीव कुमार ने बताया की वो अपना कार्य पूरी निष्ठा से निभाएंगे, साथ ही सतत विकास में ध्यान देंगे। तथा मंडी को विकासशील जिलों में शामिल करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *