मंडी में आयोजित वरिष्ठ नेता पार्टी के कार्यक्रम में शामिल नहीं होने पर उठे सवाल

hp kuldeep

हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने विरोधी धड़े के नेता अब तक समझ नहीं पा रहे हैं कि उन्हें सत्ता में आना है, प्राप्त जानकारी के अनुसार

बताया जा रहा है की कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला ने नेताओं को नसीहत भी दी, इसी के साथ मगर यह देखा जा रहा है की इसका भी कोई असर नहीं दिखाई नहीं दे रहा।

खासकर कौल सिंह ठाकुर, जिससे संगठन में फिर से चर्चाएं शुरू

इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की आपसी बैठकों और सार्वजनिक बयानों से तो इन नेताओं ने अब किनारा कर लिया है, इसी के साथ मगर पार्टी के कार्यक्रमों में ये लोग अभी भी शामिल नहीं हो रहे।

इसी के साथ मंडी में आयोजित वरिष्ठ नेता पार्टी के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे, खासकर कौल सिंह ठाकुर, जिससे संगठन में फिर से चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भले ही यह कहा हो कि उनका किसी से भी विद्वेष नहीं

मिली जानकारी के अनुसार इस पर कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने भले ही यह कहा हो कि उनका किसी से भी विद्वेष नहीं है, इसी के साथ ही यह भी कह

डाला है कि पार्टी किसी भी वरिष्ठ या कनिष्ठ नेता को सत्तापक्ष से राजनीतिक लड़ाई के लिए न्योता नहीं देगी।

पहले से उनका कोई पूर्व निर्धारित कार्यक्रम नहीं

बताया जा रहा है की कौल सिंह ठाकुर से उन्होंने बात की, जिसमें उन्होंने कहा कि पहले से उनका कोई पूर्व निर्धारित कार्यक्रम नहीं है, इसी दौरान राठौर ने कहा कि

वैसे भी मंडी का कार्यक्रम अचानक बना था और कौल सिंह कहीं पहले से ही व्यस्त थे, इसी के साथ उन्होंने कहा कि विपक्ष की इस जंग में जो नेता आगे आएंगे, उनका स्वागत है।

परिवार के मुखिया की जिम्मेदारी सभी को साथ लेकर चलने की बात कहि

इसी के साथ कुछ भटकी हुई आत्माएं हैं, किसी से विरोध नहीं, मगर संगठन के लिए एक होकर काम करेंगे,

तो बेहतर होगा इसी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष ने एक सवाल पर कहा कि परिवार के मुखिया की जिम्मेदारी सभी को साथ लेकर चलने की बात कहि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *