हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम (HRTC) को 10 ट्रैफिक मैनेजर की सौगात प्राप्त

HRTC

हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम को एक साथ 10 ट्रैफिक मैनेजर की सौगात प्राप्त हुई है, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की हिमाचल प्रदेश सरकार ने इसकी नोटिफिकेशन हाल ही में जारी की है।

इसी के साथ बताया जा रहा है की सभी टीएम ने दिए हुए डिपुओं में ज्वाइनिंग देकर कार्यभार संभाल लिया गया है, इसी के साथ बताया जा रहा है की निगम में अब नफा-नुकसान का पूरा हिसाब-किताब होगा।

निजी बसों के साथ टाइमटेबल का तालमेल बिठाने में भी टीएम अपनी अहम भूमिका निभाएंगे

इसी के साथ बताया जा रहा है की इसके अलावा निजी बसों के साथ टाइमटेबल का तालमेल बिठाने में भी टीएम अपनी अहम भूमिका निभाएंगे,

इसी के साथ निगम को घाटे से दूर करने का भी प्रयास किया जाएगा साथ ही ऐसे में निगम के डिपुओं को भी राहत मिलेगी साथ ही बता दें कि हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग शिमला द्वारा हाल ही में ट्रैफिक मैनेजर का फाइनल रिजल्ट घोषित किया गया है।

उपरांत निगम के अलग-अलग डिपुओं को 10 ट्रैफिक मैनेजर प्राप्त हुए

इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की उसके उपरांत निगम के अलग-अलग डिपुओं को 10 ट्रैफिक मैनेजर प्राप्त हुए हैं, जिसकी नोटिफिकेशन भी जारी कर दी गई है।

इसी के साथ हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू डिपो में अनशित शर्मा, जिला मंडी में डिपो में हुमेश कुमार, जिला सोलन डिपो में अनिल कुमार शर्मा,

इसी के साथ लोकल यूनिट में प्रिया रंजन इसी के साथ जिला हमीरपुर डिपो में अखिल अग्निहोत्री, तारादेवी डिपो में पंकज ठाकुर, इसी के साथ काँगड़ा के धर्मशाला डिपो में विजय कुमार चौधरी को ट्रैफिक मैनेजर नियुक्त किया गया है।

प्रदेश पथ परिवहन निगम के अधिकतर डिपो में लंबे समय से टीएम के पद रिक्त चल रहे थे

इसी के साथ बताया जा रहा की शिमला के रामपुर डिपो में अशबिंदु सिंह के साथ नगरोटा डिपो में शशांक धीमान और सिरमौर के नाहन डिपो में नवीन शर्मा को टीएम पद पर नियुक्त किया गया है।

इसी के साथ बताया जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम के अधिकतर डिपो में लंबे समय से टीएम के पद रिक्त चल रहे थे, जिन्हें अब भर दिया गया है।

बसों के टाइमटेबल को प्राइवेट बसों के साथ ताममेल बिठाना भी किसी चुनौती से कम नहीं

इसी के साथ ऐसे में डिपुओं में कौन से रूट घाटे में चल रहे हैं और कौन से नहीं इन सभी की समीक्षा की जाएगी तथा इन सभी का निरीक्षण किया जाएगा, साथ ही

इसके अलावा बसों के टाइमटेबल को प्राइवेट बसों के साथ ताममेल बिठाना भी किसी चुनौती से कम नहीं रहेगा।

पथ परिवहन निगम को घाटे से उबारने का जिम्मा भी ट्रैफिक मैनेजर के कंधों पर

जिस का कारण यह है की निगम की बसों के टाइमटेबल लंबे अर्से से अपडेट नहीं हो पाए हैं, इसी के साथ हिमाचल पथ परिवहन निगम को घाटे से उबारने का जिम्मा भी इनके कंधों पर होगा जिस से पथ परिवहन निगम के रूटों का निरीक्षण के साथ कई अहम कार्य किये जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *