हिमालयन फेस्टिवल’ को साधारण तरीके से मनाने का निर्णय लिया गया

ajit himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश में भारत-तिब्बत मैत्री संघ ने इस बार कोरोना वायरस महामारी के चलते ‘हिमालयन फेस्टिवल’ को साधारण तरीके से मनाने का निर्णय लिया है,

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इस सिलसिले में बुधवार को मकलोड़गंज में आयोजित हुई एक बैठक का आयोजन किया गया।

अजीत नैहरिया को संघ का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया

इसी के साथ इस बैठक में ‘हिमालयन फेस्टिवल’ के समारोह की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इसी के साथ हिमालयन फेस्टिवल 10 दिसंबर को अपने 25 वर्ष पूरे करने जा रहा है।

इसी के साथ बताया जा रहा है की इस बैठक में सर्व सहमति से अजीत नैहरिया को संघ का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया साथ ही इससे पूर्व उनके पास उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी गयी थी, इस बार उन्हें संघ का नया अध्यक्ष चुना गया है।

तिब्बतियन इंस्टीच्यूट ऑफ परफॉर्मेंस आर्ट्स

इसी के साथ बताया जा रहा है की संघ के प्रवक्ता दिनेश कपूर ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में मकलोड़गंज स्थित के तिब्बतियन इंस्टीच्यूट ऑफ परफॉर्मेंस

आर्ट्स (टिप्पा) हॉल में कोरोना महामारी को देखते हुए साधारण तरीके से ही इस को मनाने पर सहमति मनाई है।

हिमालयन फेस्टिवल’ की 25वीं वर्षगांठ पर एक स्मारक पुस्तिका का विमोचन किया जाएगा

इसी के साथ आयोजन के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि ‘हिमालयन फेस्टिवल’ की 25वीं वर्षगांठ पर एक स्मारक पुस्तिका का विमोचन किया जाएगा तथा साथ ही विशेष स्मृति चिन्ह बांटे जाएंगे।

वन एवं युवा सेवाएं खेल मंत्री राकेश पठानिया को बतौर मुख्यातिथि बुलाया जाएगा

इसी के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हिमाचल प्रदेश के वन एवं युवा सेवाएं खेल मंत्री राकेश पठानिया को बतौर मुख्यातिथि बुलाया जाएगा, इसी के साथ बताया

जा रहा है की इस मौके पर तिब्बत मैत्री संघ के पूर्व अध्यक्ष अजय सिंह मनकोटिया को विशेष तौर पर सम्मानित किया जाएगा, इसी के साथ जिन्होंने 20 वर्ष अपनी सेवाएं इस संस्था को दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *