कालका-शिमला नेशनल हाई 05 पर सड़क पर बस पलटी एक महिला की मौत

accdent in himachal

हिमाचल प्रदेश में कालका-शिमला नेशनल हाई 05 पर सलोगड़ा के पास जाखड़ी मोड़ पर एक सड़क हादसा हो गया, जिसमे एक निजी बस के बीच सड़क में पलटने से एक महिला की दर्दनाक मृत्यु हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इस हादसे में लगभग जबकि 25 लोग घायल हो गए।

चायल से सोलन की तरफ आ रही थी यह बस

इसी के साथ निजी बस चायल से सोलन की तरफ आ रही थी जब यह घटना हुई थी, इसी के साथ यह घटना मंगलवार को दिन में करीब 12 बजे हुई है, साथ ही घायलों को तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल सोलन लाया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल 02 लोगों को आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया गया है।

साथ ही डीसी, एसपी और एसडीएम सोलन ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था करवाई साथ ही पुलिस घटना के अहम कारणों का पता लगा रही है।

साधुपुल के समीप गेहा निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला सोमा देवी की मौके पर ही मौत

बताया जा रहा है की गनीमत रही कि बस सड़क पर ही पलटी यदि नीचे खाई में गिरी होती तो जान-माल का बड़ा नुकसान हो सकता था, इसी के साथ इस दुर्घटना में साधुपुल के समीप गेहा निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला सोमा देवी की मौके पर ही मौत हो गई है साथ ही बाकी घायलों को एंबुलेंस से क्षेत्रीय अस्पताल सोलन पहुंचाया गया है।

02 को गंभीर चोटों के कारण IGMC शिमला रैफर किया गया

इसी के साथ इस बस में कई महिलाएं करवाचौथ का सामान लेने सोलन बाजार आ रही थीं, मगर इस से पहले की वो अपने घर पहुंच पाती उस से पहले ही यह घटना हो गयी, इसी के साथ क्षेत्रीय अस्पताल के एमएस डा.

एनके गुप्ता ने कहा कि इस बस दुर्घटना में एक महिला की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो चुकी थी, जबकि अन्य घायलों में से 02 को गंभीर चोटों के कारण IGMC शिमला रैफर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *