मेडिकल लेबोरेटरी तकनीशियन ग्रेड-2 की परीक्षा देने पहुंचा कोरोना संक्रमित

corona himachal

हिमाचल प्रदेश में कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर की ओर से मेडिकल लेबोरेटरी तकनीशियन ग्रेड-2 के पद के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की गयी जिस में एक कोरोना पॉजीटिव युवक ने भी भाग लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की कर्मचारी चयन आयोग के आग्रह पर जिला प्रशासन हमीरपुर ने विशेष प्रबंध कर इस युवक की परीक्षा कोविड-19 प्रोटोकोल और सावधानियों के साथ करवाई।

परीक्षा का आवेदक युवक कांगड़ा जिले के टांडा में उपचाराधीन है

इसी के साथ बताया जा रहा है की एसडीएम हमीरपुर डॉ. चिरंजी लाल चौहान ने कहा कि मेडिकल लेबोरेटरी तकनीशियन ग्रेड-2 की परीक्षा का आवेदक युवक कांगड़ा जिले के टांडा में उपचाराधीन है, जंहा से इस कोरोना संक्रमित व्यक्ति को परीक्षा केंद्र पहुंचाया गया।

कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने किये ख़ास इंतजाम

इसी के साथ कर्मचारी चयन आयोग ने जिला प्रशासन को अभ्यर्थी के कोरोना संक्रमित होने और उसके लिए परीक्षा देने की व्यवस्था की मांग की थी, जिस को कर्मचारी चयन आयोग के आग्रह पर इस युवक की परीक्षा के

लिए हमीरपुर के ही निकट जिला पंचायत संसाधन केंद्र सलासी जिला कोविड केयर सेंटर में विशेष व्यवस्था की गई, जंहा इस व्यक्ति ने परीक्षा दी है।

हमीरपुर में पोस्ट कोड 778 लेबोरेटरी असिस्टेंट की भर्ती परीक्षा हुई

इसी के साथ हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने रविवार को 02 पोस्ट कोड की छंटनी परीक्षा करवाई है, जो की रविवार को सुबह के सत्र में हमीरपुर में पोस्ट कोड 778 लेबोरेटरी असिस्टेंट की भर्ती परीक्षा हुई।

इसी के साथ इसके लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल हमीरपुर में एक और ऐम पब्लिक स्कूल हमीरपुर में 02 परीक्षा केंद्र स्थापित किए गए थे, इसी के साथ आयोग ने लैब सहायक के लिए 362 परीक्षार्थियों को रोलनंबर जारी किए थे।

परीक्षा केंद्रों पर पोस्ट कोड 776 मेडिकल लेबोरेटरी तकनीशियन ग्रेड-2 की लिखित परीक्षा करवाई गई

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की सायंकालीन सत्र में जिला हमीरपुर के 06 और शिमला के 03 परीक्षा केंद्रों पर पोस्ट कोड 776 मेडिकल

लेबोरेटरी तकनीशियन ग्रेड-2 की लिखित परीक्षा करवाई गई, साथ ही आयोग ने सायंकालीन सत्र में परीक्षा के लिए 1,285 अभ्यर्थियों को एडमिट कार्ड जारी किए थे।

साथ ही सोमवार को प्रदेशभर के सभी जिला मुख्यालयों पर सुबह के सत्र में पोस्ट कोड 794 टीजीटी नॉन मेडिकल, जबकि सायंकालीन सत्र में पोस्ट कोड 793 टीजीटी मेडिकल की लिखित परीक्षा होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *