धर्मशाला में पहले बार वन निगम बीओडी की आज होगी बैठक, बहुत से महत्वपूर्ण पहलुओं पर हो सकती है चर्चा

rakesh pathania

हिमाचल प्रदेश वन निगम बीओडी की आज बैठक सोमवार को धर्मशाला में आयोजित की जायेगी, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की हिमाचल प्रदेश वन निगम बीओडी की धर्मशाला में इस तरह की यह

पहली बैठक हो रही है, इसी के साथ बताया जा रहा है की इस राज्य स्तरीय बैठक में वन निगम को लाभ की स्थिति में लाना और आगामी कार्यों पर चर्चा की जाएगी।

मंगलवार को हिमाचल प्रदेश की नई खेल नीति पर भी मुहर लगाई जाएगी

साथ ही इसके अलावा इस बैठक में निगम व विभाग से जुड़े कई अहम पहलुओं पर भी चर्चा होगी साथ ही कई महत्वपूर्ण निर्णयों पर भी चर्चा की जा सकती है, इसी के साथ खेल नगरी धर्मशाला में ही मंगलवार को हिमाचल प्रदेश की नई खेल नीति पर भी मुहर लगाई जाएगी, जिसे से खेल सम्ब्दीत बहुत से महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे।

धर्मशाला स्थित सचिवालय परिसर में वन निगम और खेल विभाग की राज्य स्तरीय बैठकों का आयोजन करेंगे

हिमाचल प्रदेश के वन एवं युवा सेवाएं खेल मंत्री राकेश पठानिया लगातार 02 दिनों तक धर्मशाला स्थित सचिवालय परिसर में वन निगम और खेल विभाग की राज्य स्तरीय बैठकों का आयोजन करेंगे इसी के साथ बताया जा रहा है की ऐसा पहली बार होने जा रहा है, जब शिमला में होने वाली बैठकों को धर्मशाला बदला गया है।

शिमला के अधिकारियों को भी बाकायदा धर्मशाला बुलाया गया

प्राप्त जानकारी के अनुसार इन दोनों ही बैठकों में कई महत्त्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे जो प्रदेश के वन विभाग के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण साबित हो सकते है, इसी के साथ बताया जा रहा है की इन बैठकों के लिए शिमला के

अधिकारियों को भी बाकायदा धर्मशाला बुलाया गया है, साथ ही मंत्री के अलावा वन निगम के उपाध्यक्ष, निगम के राज्य स्तर के सभी वरिष्ठ अधिकारी वन निगम बीओडी की बैठक में भाग लेंगे।

खेल विभाग की राज्य स्तरीय महत्त्वपूर्ण बैठक

इसी के साथ वहीं मंगलवार को होने वाली खेल विभाग की राज्य स्तरीय महत्त्वपूर्ण बैठक में भी हिमाचल प्रदेश भर के विभिन्न खेल संघों के प्रतिनिधि और खेल विभाग के राज्य स्तरीय उच्च अधिकारी धर्मशाला स्थित

बैठक में भाग लेंगे इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है की इन बैठकों के बहाने जयराम सरकार निचले हिमाचल प्रदेश को अधिमान देने सहित कांगड़ा से भेदभाव के आरोपों को धोने का सियासी दांव भी खेल रही है।

धर्मशाला में सरकार व सचिवालय के आलाअधिकारियों के पहुंचने का भी सिलसिला शुरू

इसी के साथ इस बार सर्दियों की दस्तक से पहले ही दूसरी राजधानी धर्मशाला में सरकार व सचिवालय के आलाअधिकारियों के पहुंचने का भी सिलसिला शुरू हो

गया है तथा आज इस बैठक में बहुत ही महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे, जो प्रदेश के वन विभाग के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण साबित हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *