भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश के जिला बिलासपुर पहुंच गए

हिमाचल प्रदेश में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश के जिला बिलासपुर पहुंच गए हैं, इसी दौरान हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व प्रदेश के मंत्री,

सांसदों व युवा मोर्चा के अध्यक्षों ने फूल देकर जेपी नड्डा का स्वागत किया है, इसी के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने नड्डा जी को जय श्री राम के नारे लगाए है।

जिला बिलासपुर में भारत माता की जय के उदघोष से पूरा गूंज उठा

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में भारत माता की जय के उदघोष से पूरा गूंज उठा है, इसी के साथ कार्यकर्ताओं ने पटाखे चलाकर जेपी नड्डा का भव्य रूप से स्वागत किया,

इसी के साथ कार्यकर्ताओं से बातचीत करने के बाद जेपी नड्डा सीएम जयराम ठाकुर के साथ खुली जीप में लुहनू मैदान की तरफ निकले है, साथ ही

बिहार चुनाव में जीत के बाद विश्व की और भारत की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिलासपुर पहुंचे हैं।

जेपी नड्डा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ एम्स जाएंगे

इसी के साथ हिमाचल से संबद रखने वाले जेपी नड्डा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ एम्स जाएंगे, इसी के साथ वापसी पर परिधि गृह में प्रदेश मुख्यमंत्री के साथ लंच करेंगे, साथ ही उसके बाद करीब 3 घंटे भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे, मिली जानकारी के अनुसार उसके बाद विजयपुर के लिए रवाना होंगे।

नड्डा के स्वागत को जिले से करीब 5,000 कार्यकर्ता पहुंचे

इसी के साथ नड्डा के स्वागत को जिले से करीब 5,000 कार्यकर्ता पहुंचे हैं, प्रदेश में कोरोना वायरस काल में सामाजिक दूरी का पालन करते हुए 02 गज की दूरी पर गोले लगाए गए थे।

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना वायरस की बजह से संक्रमितों के मामले बढ़ते जा रहे है, जिस के लिए प्रदेश सरकार कई नियम और योजनाए बना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *