हिमाचल में एक बार फिर से प्रशासनिक अमले में जल्द ही फेरबदल की तैयारी

jp ndda

हिमाचल प्रदेश के प्रशासनिक अमले में जल्द ही बड़ा फेरबदल एक बार से देखने को मिल सकता है, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की बीते शनिवार को भाजपा के

राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से हुई मुलाकात के बाद इस बात की संभावना बढ़ गई है की प्रशासनिक अमले में जल्द ही बड़ा फेरबदल ऐसा इसलिए है।

सरकार में तालमेल की कमी व अफसरों के मनमाने रवैये को लेकर आलाकमान ने खासी नाराजगी जताई

क्योंकि मुलाकात के दौरान संगठन और सरकार में तालमेल की कमी व अफसरों के मनमाने रवैये को लेकर आलाकमान ने खासी नाराजगी जताई है जिस को लेकर अब शायद इस परे कोई अहम निर्णय लिया जा सकता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की जिलों के उपायुक्तों से लेकर प्रशासनिक सचिवों तक सरकार की कमजोर पकड़ की शिकायत नड्डा तक पहुंच चुकी है, इसी के साथ हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर से ही ताल्लुक रखते हैं।

जमीनी हकीकत का फीडबैक किसी अन्य नेता की अपेक्षा ज्यादा मिल रहा

ऐसे में उन्हें जमीनी हकीकत का फीडबैक किसी अन्य नेता की अपेक्षा ज्यादा मिल रहा है, इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री को संगठन के लोगों के काम न करने वाले अफसरों को सही करने व तैनाती में विचार करने को कहा गया है।

इसी के साथ हिमाचल के जिला चंबा के डीसी बनाम विधायक व मीडिया के अलावा कार्यकर्ताओं की उपेक्षा और जायज काम लटकने को लेकर राष्ट्रीय नेतृत्व ने

मुख्यमंत्री को कड़े कदम उठाने को कहा है,साथ ही कहा जा रहा है कि हिदायत के बाद अफसरों की तैनाती में बड़ा बदलाव दिखने को मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *