भर्ती परीक्षा में इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस से नकल करने पर 02 आरोपी रिमांड पर

himachal pradesh

हाल ही में दिल्ली पुलिस कांस्टेबल की भर्ती परीक्षा में इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस से नकल करने पर 02 आरोपियों को पकड़ा गया था, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इन दोनों आरोपियों को जिला हमीरपुर पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश किया है।

इसी के साथ यहां से दोनों आरोपियों को 04 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है, साथ ही दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है, साथ ही इस मामले में तीसरा आरोपी अभी भी फरार चल रहा है।

तीसरे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछा दिया

इसी के साथ इस तीसरे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछा दिया है, साथ ही पुलिस का दावा है कि शीघ्र तीसरा आरोपी भी सलाखों के पीछे होगा, पुलिस इस तीसरे आरोपी को भी जल्द ही पकड़ लेगी,

बीते शनिवार को हमीरपुर के सलासी स्थित एक निजी महाविद्यालय में दिल्ली पुलिस कांस्टेबल की लिखित परीक्षा

दी थी, इस परीक्षा के दौरान निरीक्षक को 02 युवकों पर शक हुआ जब उनकी तलाशी ली तो उनके पास इलेक्ट्रिॉनिक चिप बरामद हुए, जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

परीक्षा निरीक्षक ने पुलिस को सूचना दी

इसी दौरान परीक्षा निरीक्षक ने पुलिस को सूचना दी तथा पुलिस थाना सदर से पहुंची पुलिस टीम ने हरियाणा के जींद के रहने वाले दोनों आरोपियों अजय कुमार

और दिलीप कुमार को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भादसं की विभिन्न धाराओं को डाल कर केस दर्ज किया था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हमीरपुर विजय सकलानी ने जानकारी दी

इसी के साथ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हमीरपुर विजय सकलानी ने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने रविवार को दोनों आरोपियों को हमीरपुर न्यायालय में पेश किया था, जहां से उन्हें 04 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *