चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे पर धौलरा में एक सड़क हादसे में 02 लोगों की मौत

accident in kullu

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के अंतर्गत चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे पर धौलरा के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है,

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है, इस सड़क हादसे में बिहार राज्य के 02 लोगों की मौत हो गई है, इसी के साथ 04 लोग अन्य इस हादसे में घायल हुए हैं।

इस हादसे में 03 अन्य लोग घायल

इसी के साथ इन मृतकों की पहचान नरेश कुमार (34) निवासी बिलाही, बिहार और अजय कुमार निवासी मधूबाणी बिहार के तौर पर हुई है, साथ ही इस हादसे में 03 अन्य लोग घायल हुए चुके है, इसी के साथ इसमें एक गंभीर घायल को उपचार के लिए PGI चंडीगढ़ के लिए रैफर किया गया है।

ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से लुढ़ककर एक रिहायशी मकान पर गिर गया

इसी के साथ इसके अलावा बचाव कार्य में जुटा एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुआ है, साथ ही पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से लुढ़ककर एक रिहायशी मकान पर गिर गया है, इस हादसे में 02 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

संजीव को पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रैफर किया गया

प्राप्त जानबकारी के अनुसार बताया जा रहा है, जबकि 03 अन्य लोग संजीव कुमार (45) निवासी चंडीगढ़, बृज नंदन (45) निवासी चंडीगढ़, शंकर कुमार (25) को चोटें आई हैं,

साथ ही तीनों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया गया है, इसी के साथ लेकिन संजीव को पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रैफर किया गया है।

घायलों की मदद करते हुए गंभीर रूप से घायल हुआ एक व्यक्ति

बताया जा रहा है की इस धमाके की आवाज सुनकर यासीर निवासी डियारा सेक्टर भी मौके पर पहुंचा और हादसे के दौरान घायलों की मदद करते हुए यह भी गंभीर घायल हो गया है,

इसी के साथ व्यक्ति को भी उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला के लिए रैफर किया गया है पिछले कुछ समय से रोड हादसे बढ़ते ही जा रहे है, जिस बजह से कोई ना कोई व्यक्ति रोज मर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *