हिमाचल में 33,000 लोगो ने कोरोना से जंग जीत ली, सबसे आगे शिमला

corona in himahcal

हिमाचल प्रदेश कोरोना वायरस के बढ़ते मामलो की बजह से प्रदेश भर की जनता बेहद परेशान है, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है, की हिमाचल प्रदेश में अब तक 33 हजार से अधिक लोगों ने कोरोना को

मात दी है, इसी के साथ बताया जा रहा है की अभी तक 33,000 लोगो ने कोरोना से जंग जीत ली है, इसी के साथ बताया जा रहा है की इनमें शिमला जिले के सबसे ज्यादा 5,300 लोग शामिल हैं।

मंत्री, विधायक और अफसर भी शामिल

इसी के साथ बताया जा रहा है की इसमें मंत्री, विधायक और अफसर भी शामिल हैं, साथ ही दूसरे स्थान पर मंडी और तीसरे स्थान पर जिला सोलन है, इसी के साथ इन जिलों में 5,200 और 4,100 लोगों ने कोरोना को मात दी है।

इसी के साथ बताया जा रहा है की हिमाचल प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 41 हजार पार हो गया है, इसी के साथ स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक हिमाचल प्रदेश में सैंपलिंग बढ़ा दी गई है।

हिमाचल में रोजाना 6,000 से अधिक लोगों के सैंपल लिए जा रहे

प्राप्त जानकारी के अनुसार रोजाना 6,000 से अधिक लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं, साथ हिहिमाचल प्रदेश में कोरोना से अब तक 650 से अधिक लोगों की मौत हुई है,

स्वास्थ्य विभाग का तर्क है कि कोरोना वायरस से उन लोगों की मौत हुई है, जो पहले ही किसी अन्य बीमारी से ग्रस्त थे या फिर आखिरी समय में अस्पताल पहुंचे हैं।

15 दिसंबर के बाद हिमाचल प्रदेश में स्थिति सामान्य होने के आसार

इसी के साथ जिन लोगों का ऑक्सीजन स्तर 90 से कम हो गया था या जो लोग समय रहते अस्पताल नहीं पहुंचे है उन लोगो की कोरोना वायरस से मौत हुई है, इसी के साथ सरकार ने फैसला लिया है कि जिला

अस्पतालों में किसी मरीज का ऑक्सीजन स्तर कम होगा तो ऐसे में उन्हें तुरंत मेडिकल कॉलेज शिफ्ट किया जाएगा, साथ ही स्वास्थ्य विभाग का दावा है कि 15 दिसंबर के बाद हिमाचल प्रदेश में स्थिति सामान्य होने के आसार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *