अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने कसौली में एक दुकान पर चाय और पकौड़ी का लुत्फ लिया

ashish vidhyarthi

हिमाचल प्रदेश के अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने प्रदेश के जिला सोलन के कसौली में एक दुकान पर चाय और पकौड़ी का लुत्फ लिया, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की वे पिछले करीब 02 माह से यहां रुके हैं।

इसी के साथ यह भी बताया जा रहा है की पर्यटकों की पहली पसंद कसौली की खूबसूरती के दीवाने हुए अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने अपने सोशल मीडिया पेज के माध्यम से लोगों को हिमाचल प्रदेश आने का न्योता भी दिया है।

किरण से फेसबुक पेज पर लाइव होकर जिंदगी के कई अनुभव साझा किए

इसी के साथ आशीष यहां न्यू मार्केट में चाय की एक दुकान पर रुके और वहां दुकान का संचालन करने वाली किरण से फेसबुक पेज पर लाइव होकर जिंदगी के कई अनुभव साझा किए है।

साथ ही आशीष विद्यार्थी ने यहां चाय पकौड़ी का लुत्फ लिया और इसकी जमकर तारीफ की, इसी के साथ हिमाचल प्रदेश प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर है, जिस का आनंद वो यहां ले रहे है।

पति बतौर मेकेनिकल इंजीनियर एचआरटीसी में तैनात हैं

इसी के साथ बताया जा रहा है की आशीष विद्यार्थी से बातचीत करते हुए किरण ने बताया कि वह एमपी की हैं, साथ ही उनके पति बतौर मेकेनिकल इंजीनियर

एचआरटीसी में तैनात हैं, साथ ही बताया जा रहा है की उनकी बेटी शिकागो में इंजीनियर है, साथ ही वह 30 साल से यहां दुकान चला रही हैं।

आशीष विद्यार्थी पिछले कई दिनों से सोलन की वादियों में भ्रमण कर रहे हैं

इसी के साथ आशीष विद्यार्थी पिछले कई दिनों से सोलन की वादियों में भ्रमण कर रहे हैं और फेसबुक पर लाइव होकर हिमाचल प्रदेश की संस्कृति और पर्यटन से जुड़े कई अनछुए स्थलों को सामने ला रहे हैं।

साथ ही पिछले दिनों आशीष सुबाथू छावनी में गोरखा फूड कॉर्नर में पहुंचे है, साथ ही जहां उनके प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया, इसी के साथ वह धर्मपुर स्थित अपने एक दोस्त के घर पर रुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *