देवभूमि कुल्लू में पौने तीन किलो चरस के साथ 04 लोग गिरफ्तार

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश में बढ़ते कोरोना काल के दौरान भी नशे के कारोबारी एक बार फिर से सक्रिय हो गए है, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाया है।

इसी कड़ी में पुलिस ने शनिवार रात पौने तीन किलो चरस के साथ 04 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है, साथ ही पुलिस ने एक तस्करी के लिए इस्तेमाल की जा रही कार को भी सीज कर जब्त कर लिया है।

आरोपियों के खिलाफ मामला एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

इसी के साथ 03 अलग-अलग जगहों बड़ीसेरी, कटराईं और बनोंतर में छापेमारी के दौरान पुलिस ने चरस की यह खेप बरामद की है, इसी के साथ पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

कुल्लू पुलिस ने शनिवार को 04 किलो चरस पकड़ी

इसी के साथ कुल्लू पुलिस ने शनिवार को 04 किलो चरस पकड़ी थी, साथ ही पुलिस ने चरस माफिया पर हर दिन हो रही बड़ी कार्रवाई के बाद माफिया में हड़कंप

मच गया है, एक तरफ प्रदेश की जनता और प्रदेश सरकार कोरोना जैसी महामारी से लड़ रही है तो दूसरी तरफ यह नशे के कारोबारी नशे का कारोबार कर रहे है।

कुल्लू के कब्जे से एक किलो 398 ग्राम चरस बरामद

इसी दौरान पुलिस के अनुसार लरांकेलो के पास बड़ीसेरी में पुलिस टीम गश्त पर थी, साथ ही इस दौरान पुलिस ने इस मामले के दौरान 02 लोगों को तलाशी के लिए रोका, जिस में तलाशी के दौरान हिमदत 50, पुत्र हरदयाल,

गांव हिरनी, डाकघर लरांकेलो, तहसील और प्रदेश के जिला कुल्लू और कुर्म दत 36, पुत्र दिले राम, निवासी छेती, डाकघर लरांकेलो, कुल्लू के कब्जे से एक किलो 398 ग्राम चरस बरामद की है।

कुल्लू से 700 ग्राम चरस की खेप बरामद की

इसी के साथ बताया जा रहा है की दूसरे मामले में पुलिस ने कटराईं में आरोपी रोशन लाल 53, पुत्र शुकरू राम, गांव बारी, डाकघर पतलीकूहल, तहसील मनाली, जिला कुल्लू से 700 ग्राम चरस की खेप बरामद की है, साथ ही

आरोपी नशे की खेप को ठिकाने लगाने की फिराक में था, इससे पहले की वो कुछ कर पाता पुलिस ने उसे दबोच लिया तथा हिरासत में ले लिया है।

कार की तलाशी के दौरान 895 ग्राम चरस बरामद

साथ ही मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की तीसरे मामले में पुलिस ने जिला मुख्यालय के साथ ब्यास नदी के पार बनोंतर में एक गाड़ी को तलाशी के लिए रोका है, साथ ही पुलिस को देखकर चालक घबरा गया था।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर करवाई शुरू

जिस के बाद पुलिस ने शक के आधार पर जब कार की तलाशी ली तो उस कार से उन्हें 895 ग्राम चरस बरामद हुई, साथ ही इसके बाद पुलिस ने आरोपी देव राज 31,

पुत्र बालक राम, निवासी डोभी, तहसील और जिला कुल्लू को गिरफ्तार किया है, साथ ही पुरे मामले की जांच की जा रही है।

पौने तीन किलो चरस के साथ 04 लोगों को गिरफ्तार

इसी के साथ कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने पौने तीन किलो चरस के साथ 04 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही एक आरोपी की कार को भी सीज किया गया है,

साथ ही नशे का काला कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आएगी, तथा प्रदेश में हो रहे इस नशे के कारोबार पर रोक लगाई जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *