गोबिंद सागर झील में नाव पलटने से तीन व्यक्तियों की मौत एक ने तैर कर बचाई जान

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश में स्तिथ गोबिंद सागर एक कृत्रिम झील में मंगलवार दोपहर एक नाव पलट गई,प्राप्त जानकारी एक अनुसार बताया जा रहा है, की नाव में सवार चारों स्थानीय युवक नाव पलट जाने की बजह से झील में गिर

गए, इसी के साथ बताया जा रहा है की इनमें से एक युवक की मौत हो गई है, साथ ही बताया जा रहा है की इस मृतक का शव बरामद कर लिया है।

नाव में सवार दो व्यक्ति अभी भी अभी लापता

इसी के साथ बताया जा रहा है की नाव में सवार दो व्यक्ति अभी भी अभी लापता हैं, साथ ही बताया जा रहा है की जबकि एक ने तैरकर अपनी जान बचा ली है, साथ ही लापता दोनों युवकों की तलाश के लिए पुलिस ने सर्च ऑपरेशन भी चलाया है।

बुधवार को गोताखोरों की मदद भी ली जाएगी

इसी के साथ बुधवार को गोताखोरों की मदद भी ली जाएगी, साथ ही जानकारी के अनुसार गोबिंद सागर झील में वोटिंग करने के लिए चारों स्थानीय युवक खुद ही नाव लेकर झील में उतर गए थे।

इसी दौरान झील के मध्य में जाने पर नाव अनियंत्रित होकर पलट गई और चारों युवक गहरे पानी में समा गए, जिस बजह से एक युवक ने तैरकर अपनी जान बचा ली, लेकिन अन्य 03 युवक तैरना नहीं जानते थे, और कुछ ही समय में तीनो पमें गायब गई गए है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया

बताया जा रहा है की मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया,स साथ ही यह भी कहा जा रहा है है की मौके पर एक युवक करनैल सिंह पुत्र देशराज निवासी थाना कलां का शव बरामद कर लिया गया, साथ

ही जबकि आशु पुत्र माडू राम निवासी चुलहड़ी और दीपक पुत्र जगतार निवासी मकरैड़ की तलाश की जा रही है।

जीवन कुमार निवासी बीहड़ू ने तैरकर अपनी जान बचाई

साथ ही बताया जा रहा है की जीवन कुमार निवासी बीहड़ू ने तैरकर अपनी जान बचाई है, साथ ही सूचना मिलने पर कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने भी मौके पर जाकर सर्च ऑपरेशन का जायजा लिया है, साथ ही एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है।

इसी के साथ उन्होंने कहा कि लापता युवकों को तलाश की जा रही है, तथा जल्द ही उन्हें तलाश लिया जाएगा, साथ ही यह भी कहा जा रहा है की बुधवार को गोताखोरों की मदद भी ली जाएगी तथा उन्हें एक बार से तलाशा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *