विदेश भेजने के नाम पर लाखो की ढगी करने वाला आरोपी किया पुलिस ने गिरफ्तार

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश के भोले भाले शांत लोगों को ठगने के हर दिन कई मामले सामने आ रहे हैं, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा हिअ की ऐसे ही हिमाचल के लोगो को विदेश भेजने के लिए वीजा उपलब्ध करवाने के

नाम पर दो लाख रुपए से अधिक की ठगी करने वाले शातिर को पुलिस ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया है।

शातिर ने धर्मशाला के एक व्यक्ति से इसी वर्ष जनवरी माह में यह ठगी की थी

इसी के साथ बताया जा रहा है की शातिर ने धर्मशाला के एक व्यक्ति से इसी वर्ष जनवरी माह में यह ठगी की थी, जिसके बाद सदर थाना में दर्ज इस मामले में पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इसी के साथ बताया जा रहा है की आरोपी की पहचान 32 वर्षीय दीपक गुप्ता निवासी डा. ओम प्रकाश सिंह गली फौजी रोड कोटकपुरा तहसील एवं जिला फरीदकोट पंजाब के रूप में पुलिस ने की है।

उत्तर प्रदेश में पकड़ा गया यह आरोपी हालांकि रहने वाला पंजाब का है

इसी के साथ बताया जा रहा है की उत्तर प्रदेश में पकड़ा गया यह आरोपी हालांकि रहने वाला पंजाब का है, लेकिन पुलिस ने उसे लखनऊ से गिरफ्तार किया गया है,

इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार 27 जनवरी, 2020 को धर्मशाला क्षेत्र के एक व्यक्ति ने थाना में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई थी।

दुबई भेजने के नाम पर 2.20 लाख रुपए की ठगी की गई

इसी के साथ व्यक्ति ने बताया था कि उसे दुबई भेजने के नाम पर 2.20 लाख रुपए की ठगी की गई है, साथ ही पुलिस ने पुरे मामले की जांच में जुटी हुई थी, साथ ही सदर थाना धर्मशाला के प्रभारी राजेश कुमार ने इस मामले की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *