स्थानीय अदालत में भ्रष्टाचार के 02 मामलाें में चार्जशीट दाखिल कर दी गयी

highcourt shimla

हिमाचल प्रदेश में स्टेट विजिलेंस ब्यूरो शिमला की स्थानीय अदालत में भ्रष्टाचार के 02 मामलाें में चार्जशीट दाखिल कर दी गयी है, इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की है, की विशेष जज वन शिमला की अदालत में एक चार्जशीट चिड़गांव की ग्राम पंचायत सिंधसली के तत्कालीन प्रधान के साथ 02

पंचायत सचिवों के साथ एक तकनीकी सहायक के साथ दूसरी चिड़गांव के ही एक बीडीओ छोहरा के कार्यालय में वाटरशेड डेवलपमेंट टीम में तैनात रहे जूनियर इंजीनियर के खिलाफ दाखिल की गई गयी है।

विभिन्न प्रोजेक्टों के सरकारी धन के दुरुपयोग किया

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इन सभी पर आरोप है कि साल 2005 से 2008 के बीच सभी ने फर्जी व गलत दस्तावेज बनाकर विभिन्न प्रोजेक्टों के सरकारी धन के दुरुपयोग किया है।

इसी के साथ बताया जा रहा है की जांच के दौरान फर्जी दस्तावेजों की तकनीकी असेसमेंट के लिए राज्य फोरेंसिक लैब की मदद ली गई है, साथ ही इसके अलावा सरकारी कर्मचारियों की अभियोजन स्वीकृति भी ली गई है।

बुधवार को 14 कोरोना संक्रमितों की मौत कोरोना वायरस की बजह से हो गई

हिमाचल प्रदेश में बुधवार को 14 कोरोना संक्रमितों की मौत कोरोना वायरस की बजह से हो गई है, इसी के साथ बताया जा रहा है की हिमाचल के जिला मंडी में 05

कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई है, इसी के साथ इनमें कोविड अस्पताल में भर्ती 03 और जोगिंद्रनगर में 02 होम आइसोलेशन में 02 संक्रमितों की मौत हो गई है।

मंडी के नेरचौक कोविड अस्पताल में सबसे अधिक मौते

इसी के साथ प्रदेश के जिला मंडी सदर के बनेला की 60 वर्षीय महिला के साथ लखनपुर बिलासपुर के 63 वर्षीय व्यक्ति और हमीरपुर के तराकड़ निवासी 78 वर्षीय संक्रमित बुजुर्ग ने मंडी के नेरचौक कोविड अस्पताल में दम तोड़ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *