मास्क नहीं तो राशन नहीं, बढ़ते कोरोना की बजह से व्यापार मंडल ने किया ऐलान

हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण की बजह से प्रदेश में व्यापार मंडल ने ऐलान किया है कि दुकानों में उन्हीं लोगों को राशन दिया जाएगा, जो मास्क पहनकर आए होंगे, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की जिन्होंने मास्क नहीं पहना होगा।

उन्हें दुकानदार राशन नहीं देंगे, साथ ही हिमाचल प्रदेश में व्यापार मंडल ने इस बाबत सभी कारोबारियों को निर्देश जारी कर दिए हैं, ताकि कोरोना वायरस से लोगो को बचाया जा सके।

कारोबारी वर्ग सरकार के निर्देशों का पूर्ण रूप से पालन कर रहे

इसी के साथ बताया जा रहा है की इसमें साफ कहा गया है कि मास्क नहीं तो राशन नहीं, साथ हिमाचल प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेशाध्यक्ष सुमेश शर्मा का कहना है कि कारोबारी वर्ग सरकार के निर्देशों का पूर्ण रूप से पालन कर रहे हैं।

इसी के साथ सभी कारोबारियों को निर्देश दिए गए हैं साथ ही कि बिना मास्क किसी को राशन न दिया जाए, इसी के साथ इतना ही नहीं दुकानों में आने वाले लोगों को मास्क पहनने सहित सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति जागरूक भी किया जा रहा है।

मास्क पहनकर निकले दुकानों में भीड़भाड़ न करें साथ ही ताकि संक्रमण की चेन तोड़ी जा सके

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इस सप्ताह की घड़ी में कारोबारी वर्ग सरकार के साथ खड़ा है, इसी के साथ उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया है कि घर से निकलते समय मास्क पहनकर निकले दुकानों में भीड़भाड़ न करें साथ ही ताकि संक्रमण की चेन तोड़ी जा सके।

कोरोना वायरस की बजह से कारोबार लुढ़ककर 30 से 35 प्रतिशत तक पहुंच गया

इसी के साथ हिमाचल प्रदेश में कोविड के बढ़ते मामलों का असर फिर से कारोबार पर पड़ने लगा है, प्रदेश में फैले कोरोना वायरस की बजह से कारोबार लुढ़ककर 30 से 35 प्रतिशत तक पहुंच गया है, साथ ही जो फेस्टिवल

सीजन के दौरान 60 से 70 फीसदी तक चल रहा था, इसी के साथ हिमाचल प्रदेश व्यापार मंडल की मानें, तो लोग अब जरूरी सामान की ही खरीददारी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *