रिश्तेदार के घर में खड़ी एक कार में से पुलिस ने करीब 300 ग्राम हेरोइन बरामद

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में रिश्तेदार के घर में खड़ी एक कार में से पुलिस ने करीब 300 ग्राम हेरोइन बरामद की है, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत डेढ़ करोड़ रुपये बताई जा रही है।

इंदौरा के तौकी गांव में पुलिस ने दबिश दी

इसी के साथ यह गुप्त सूचना पर इंदौरा के तौकी गांव में पुलिस ने दबिश दी, लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया है, साथ ही यह भी कहा जा रहा है की जिस रिश्तेदार के घर गाड़ी खड़ी थी, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है तथा व्यक्ति से पुरे मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस को गाडी से डैशबोर्ड से पुलिस को 300 ग्राम हेरोइन मिली

इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर तौकी गांव में आरोपी गोविंदा के घर दबिश दी है, इसी के साथ बताया जा रहा है की आरोपी के न मिलने पर कुछ ही

दूरी पर उसके रिश्तेदार के घर खड़ी उसकी कार की तलाशी ली गई है। इसी के साथ जिसके डैशबोर्ड से पुलिस को 300 ग्राम हेरोइन मिली है।

डीएसपी देव राज ने बताया कि आरोपी नशे के कारोबार में संलिप्त

इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की डमटाल पुलिस थाना में तैनात डीएसपी देव राज ने बताया कि आरोपी नशे के कारोबार में संलिप्त है,

साथ ही उस पर पहले से कई मामले दर्ज हैं, साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी का सहयोग करने पर उसके परिजनों को भी नामजद किया है।

इसी के साथ बताया जा रहा है की एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि आरोपी की तलाश जारी है, साथ ही पुलिस का कहना है की जल्द ही इस आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *