रोहतांग, लाहौल समेत ऊंची चोटियों पर मौसम विभाग शिमला द्वारा बर्फबारी दर्ज

lahol spiti himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश में बदलते मौसम की बजह से प्रदेश के लोकप्रिय पर्टयक स्थान रोहतांग, लाहौल समेत ऊंची चोटियों पर फिर मौसम विभाग शिमला द्वारा बर्फबारी दर्ज की गई हैै, इसी के साथ ताजा हिमपात से समूची

घाटी एक बार कड़ाके की ठंड की चपेट में आ गई हैं, तथा यहां मौसम एक बार फिर से ठंडा हो गया है, इसी के साथ इस कारण स्थानीय लोगो को घरों के अंदर ही बंद हो कर रहना पड़ा है।

बर्फबारी से अटल टनल रोहतांग वाहनों की आवाजाही के लिए बंद

इसी के साथ प्रदेश में हुई ताजा बर्फबारी से अटल टनल रोहतांग वाहनों की आवाजाही के लिए बंद हो गई है, इसी के साथ इस टनल के दोनों छोरों में ताजा

बर्फबारी होने से फिसलन का खतरा बढ़ गया है, इसी के साथ रोहतांग दर्रा में 25 सेंटीमीटर ताजा बर्फबारी होने की सूचना मिली है।

अटल टनल रोहतांग के दोनों छोर में करीब 10-10 सेंटीमीटर बर्फबारी दर्ज

इसी के साथ प्रदेश की सबसे लोकप्रिय अटल टनल रोहतांग के दोनों छोर में करीब 10-10 सेंटीमीटर बर्फबारी हुई है, इसी के साथ बताया जा रहा है की इसके अलावा सिस्सू में 06, कोकसर में 10 और केलांग में 03 सेंटीमीटर बर्फ दर्ज की गई है।

प्रदेश के अन्य भागों में बुधवार सुबह से हल्के बादल छाए हुए

इसी के साथ राजधानी शिमला समेत प्रदेश के अन्य भागों में बुधवार सुबह से हल्के बादल छाए हुए हैं, इसी के साथ आज मध्य और उच्च पर्वतीय के कुछ क्षेत्रों में बारिश और बर्फबारी के आसार हैं, इसी के साथ गुरुवार को हिमाचल प्रदेश में मौसम साफ रहेगा।

प्रदेश के मध्य और उच्च पर्वतीय क्षेत्रों में भारी बारिश और बर्फबारी का येलो अलर्ट जारी

साथ ही मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने अब 12 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश के मध्य और उच्च पर्वतीय क्षेत्रों में भारी बारिश और बर्फबारी का येलो अलर्ट जारी किया है,

साथ ही प्रदेश में गुमने आने वाले पर्यकों को भी इस की जानकारी दे दी गयी है ताकि किसी भी प्रकार से पर्टयकों को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *