चम्बा में एक कार के करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिरने की बजह से दादा-पोते की मौत

हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा के सलूणी उपमंडल की भलेई उपतहसील के भलेई- सपाहन संपर्क मार्ग पर 01 कार के करीब 300 मीटर गहरी खाई में गिरने की बजह

से दादा-पोते की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है, साथ ही कहा जा रहा है, हिमाचल प्रदेश में जिला चम्बा में हुए इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

मृतकों को 10-10 हजार और घायल को 5000 रुपए की फौरी राहत प्रदान की

साथ ही कहा जा रहा है की इस कार में कुल 03 लोग सवार थे, साथ ही कहा जा रहा है की प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार भलेई पुरुषोत्तम सिंह ने मृतकों को 10-10 हजार और घायल को 5000 रुपए की फौरी राहत प्रदान की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर बाद सपाहन से भलेई की ओर आ रही कार कुटा मोड़ के समीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई है, जिस बजह से दो लोगो की मौत हो गयी है।

सवार घिसो राम व अक्षय निवासी गांव लग की मौके पर ही मौत हो गई

इसी के साथ परिणामस्वरूप इसमें सवार घिसो राम व अक्षय निवासी गांव लग की मौके पर ही मौत हो गई है, साथ ही कहा जा रहा है की हिमाचल प्रदेश में इस दुर्घटना में विपिन निवासी लग गंभीर रूप से घायल हो गया है,

साथ ही कार गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल विपिन को उठाकर उपचार के लिए मेडिकल कालेज भिजवाने के साथ पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

गों के सहयोग से मृत दादा-पोते के शव को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया

साथ ही कहा जा रहा है की इसी बीच दुर्घटना की सूचना पाते ही पुलिस चौकी चौहड़ा के प्रभारी नाजेंद्र धीमान की अगवाई में एक टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों के सहयोग से मृत दादा-पोते के शव को खाई से निकालकर

पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है, साथ ही चम्बा के एसपी चंबा अरुल कुमार ने हादसे की पुष्टि की है ससथ ही कहा जा रहा है की मामले की जांच की जा रही है, साथ ही मामले की पूरी जाँच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *