कोरोना वायरस की बजह से फिलहाल डॉक्टरों और नर्सों के तबादले पर लगी रोक

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना वायरस की बजह से प्रदेश में फिलहाल डॉक्टरों और नर्सों के न तबादले होंगे और न ही समायोजन, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की हिमाचल में डॉक्टरों और नर्सों की जिस जगह ड्यूटी लगाई गई है।

कोविड के चलते सरकार ने लिया यह फैसला

इसी के साथ बताया जा रहा है की उन्हें वहीं सेवाएं देनी होगी। कोविड के चलते सरकार ने यह फैसला लिया है। स्वास्थ्य विभाग ने मेडिकल कालेजों और जोनल अस्पतालों से तबादलों और समायोजन के लिए आईं तमाम फाइलों को लौटा दिया है।

कुछ डॉक्टर और नर्सें कोविड सेंटर में ड्यूटी करने से गुरेज कर रहे

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की सरकार को फीडबैक मिला है कि कुछ डॉक्टर और नर्सें कोविड सेंटर में ड्यूटी करने से गुरेज कर रहे हैं, इसी के साथ कहा जा रहा है की ऐसे में डॉक्टर, नर्सें व पैरामेडिकल स्टाफ अन्य

स्थानों जैसे वार्ड, ओपीडी में सेवाएं देना चाहते हैं, साथ ही सरकार ने हाल ही में स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की कोविड सेंटरों में ड्यूटियां लगाई हैं।

200 से ज्यादा नए डॉक्टरों की तैनाती भी कोविड सेंटरों में की गई

इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके अलावा हाल ही में 200 से ज्यादा नए डॉक्टरों की तैनाती भी कोविड सेंटरों में की गई है,

साथ ही स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि 16 जनवरी को हिमाचल प्रदेश में स्वास्थ्य कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगना है।

साथ ही ऐसे में डॉक्टरों और नर्सों की जिम्मेदारी और भी बढ़ गई है, इसी के साथ सेंटर में तैनात डॉक्टरों और नर्सों को इसकी ट्रेनिंग भी दी जा चुकी है, ताकि प्रदेश में फैले कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *