कुल्लू के बजौरा में एक कमरे में अकेला सो रहा एक बुजुर्ग आग लगने से जिंदा जल गया

death due to corna

हिमाचल प्रदेश में कमरे में अकेला सो रहा एक बुजुर्ग आग लगने से जिंदा जल गया, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की कमरे में अचानक आग लग गई जिससे वह झुलस गया, इसी के साथ यह मामला देर रात ढाई बजे का है।

बजौरा में 04 मंजिला भवन के एक कमरे में अचानक आग लगी

जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में प्रवेश द्वार बजौरा में 04 मंजिला भवन के एक कमरे में अचानक आग लगी, तथा इससे कमरे में सो रहा 82

वर्षीय बुजुर्ग झुलस गया साथ ही परिजनों और ग्रामीणों ने कमरे में लगी आग को बुझाने की कोशिश की लेकिन आग अधिक भड़कने पर दमकल विभाग को सूचना दी गई।

आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे

देखते ही देखते 82 वर्षीय ढाले राम पुत्र संगत राम कमरे में अकेला सो रहा था। परिजन मकान के अन्य कमरों में थे, जानकारी के अनुसार एकाएक ही कमरे में

आग लगने से वह झुलस गया तथा आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे।

आग से 80 लाख की संपत्ति बचाई गई

साथ ही आगजनी में 50 हजार का नुकसान भी हुआ है, जबकि 80 लाख की संपत्ति बचाई गई है साथ ही अग्निशमन अधिकारी कुल्लू दुर्गा सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि रात करीब ढाई बजे आग लगने की सूचना मिली।

साथ ही दमकल टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया है तथा कहा की एक व्यक्ति की आग में झुलसने से मौत हुई है, इस मौके पर राज कुमारए हीरा लालए तेजेंद्र सिह व चालक संजय चौहान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *