HRTC बस चालक द्वारा बस से सतुंलन खो देने से बस में सवार 40 सवारिया घायल

हिमाचल प्रदेश में मुख्यमार्ग के पास पड़ते मार्ग पक्का भरोह् में HRTC बस चालक द्वारा बस से सतुंलन खो देने से बस में सवार 40 सवारियों के घायल होने का समाचार है, इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की गनीमत यह रही कि कोई बड़ी अनहोनी नहीं हुई है।

5ः30 बजे दिल्ली से बैजनाथ जा रही HRTC की बस जब पक्का भरोह् में सड़क हादसा

इसी के साथ कहा जा रहा है की जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह करीब 5ः30 बजे दिल्ली से बैजनाथ जा रही HRTC की बस जब पक्का भरोह् मार्ग से गुजर रही थी, तो बस के आगे अचानक नील गाय आ गई है, साथ ही बताया जा रहा है की इससे चालक बस पर से संतुलन खो बैठा, जिसके चलते बस सड़क किनारे एक बिजली के खंभे से जा टकराई गयी है।

बीच सवारियों ने डर के मारे चीखना शुरू कर दिया

प्राप्त जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है की इसी बीच सवारियों ने डर के मारे चीखना शुरू कर दिया है, साथ ही चालक ने धैर्य का परिचय देते हुए बस को काबू कर बड़ा हादसा होने से बचा लिया और बस मुख्य मार्ग से हटकर पोल से टकराने के बाद साथ लगती पहाड़ी से जा टकराई गयी है।

पक्का भरोह् में हुई बस दुर्घटना में कुछ सवारियों को मामूली चोटें

साथ ही बताया जा रहा है की इसके कारण बस के अगले हिस्से का काफी नुक्सान हो गया है, इसी के साथ कहा जा रहा है की प्रदेश में घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अन्य बस से गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया है, DSP सृष्टि पांडे ने जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पक्का भरोह् में हुई बस दुर्घटना में कुछ सवारियों को मामूली चोटें आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *