बिलासपुर की 01 फ्लोर मिल से मिलावटी आटा हो रहा सप्लाई, आटे में हो रही रेत की मिलावट

himachal pradesh aata

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर की 01 फ्लोर मिल से मिलावटी आटा सप्लाई हो रहा था, इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की आटे में रेत की मिलावट की जा रही थी, साथ ही सिविल सप्लाई के फूड इंस्पेक्टर ने मौके पर चपाती बनवाकर मिल के मालिक को खाने को कहा, तो उसने खाने से इनकार कर दिया, इसी के साथ तब जाकर उसे अपनी गलती का एहसास हुआ।

गोदाम में बुधवार को दबिश दी तो वहां पर मिलावटी आटा मिला

बताया जा रहा है की मिली जानकारी अनुसार सिविल सप्लाई विभाग घुमारवीं में बतौर इंस्पेक्टर तैनात विनोद कपिल ने जानकारी देते हुए कहा है की प्रदेश के बिलासपुर की एक फ्लोर मिल के गोदाम में बुधवार को दबिश दी तो वहां पर मिलावटी आटा मिला है, साथ ही जब जांच की तो उन्हें आटे में रेत मिला होने का अंदेशा हुआ है।

90 क्विंटल आटे की सप्लाई एक ट्रक में सिविल सप्लाई घुमारवीं के गोदाम में की गई

जानकारी के अनुसार बताया जा जा रहा है की उन्होंने मौके पर ही मिलावटी आटे की चपाती बनवाई और मिल के मालिक को खाने के लिए कहा मगर मालिक ने वो रोटी नहीं खाई, कहा जा रहा है की उसने माना की आटे में रेत की मिलावट की गई है, इसी के साथ कहा जा रहा है की प्रदेश के जिला बिलासपुर फ्लोर मिल से 90 क्विंटल आटे की सप्लाई एक ट्रक में सिविल सप्लाई घुमारवीं के गोदाम में की गई थी।

सिविल सप्लाई के फूड इंस्पेक्टर विनोद कपिल मौके पर पहुंच गए

साथ ही बताया जा रहा है की जैसे ही गाड़ी गोदाम में पहुंची सिविल सप्लाई के फूड इंस्पेक्टर विनोद कपिल मौके पर पहुंच गए तथा इस आटा की सरकारी डिपुओं में सप्लाई होनी थी, इसी के साथ बताया जा रहा है की सिविल सप्लाई के फूड इंस्पेक्टर विनोद कपिल ने मामले की पुष्टि की है।

मौके पर चपाती बनवाकर टेस्ट किया तो इसमें रेत की मिलावट पाई गई

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया कि काफी दिन से मिलावट की शिकायत आ रही थी, इसी के साथ कहा जा रहा है की मौके पर चपाती बनवाकर टेस्ट किया तो इसमें रेत की मिलावट पाई गई है, साथ ही बताया जा रहा है की गाड़ी 90 क्विंटल आटे की सप्लाई लेकर आई थी, साथ ही कहा जा रहा है की गाड़ी को वापस भेज दिया गया है तथा कहा जा रहा है की फिलहाल सप्लाई बंद रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *