केंद्रीय रेल वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल के साथ मुलाकात करेंगे CM जयराम

himachal pradesh piyush goyal

हिमाचल प्रदेश में केंद्रीय रेल वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल सोमवार सुबह 09 बजे हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर से दोबारा मुलाकात करेंगे, इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इस दौरान दोनों के बीच कई अहम मुद्दों पर चर्चा होगी, साथ ही कहा जा रहा है की इसके बाद केंद्रीय मंत्री एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में भाग लेंगे।

शाम 04 बजे वे हेलिकॉप्टर के माध्यम से चंडीगढ़ के लिए रवाना होंगे

साथ ही बताया जा रहा है की शाम 04 बजे वे हेलिकॉप्टर के माध्यम से चंडीगढ़ के लिए रवाना हो जाएंगे, साथ ही बताया जा रहा है की यहां से हवाई जहाज के जरिए दिल्ली निकल जाएंगे तथा 02 दिन के दौरे के दौरान मंत्री ने शिमला का कालीबाड़ी मंदिर समेत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ मुलाकात भी की है।

प्रदेश केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल शनिवार को शिमला पहुंचे

इसी के साथ कहा जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल शनिवार को शिमला पहुंचे थे, वह हवाई मार्ग के जरिए पहले अनाडेल पहुंचे, जहां से उन्होंने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी की है, इसके बाद वे वाइल्ड लावर हॉल होटल निकल गए है।

उन्होंने पूरा दिन आराम किया और शिमला की हसीन वादियां भी निहारीं

हिमाचल प्रदेश में रविवार को पूरा दिन केंद्रीय मंत्री होटल में ही रहे है, साथ ही कहा जा रहा है की यहां उन्होंने पूरा दिन आराम किया और शिमला की हसीन वादियां भी निहारीं है, साथ ही मंत्री होटल में टहलते रहे तथा वह कहीं बाहर नहीं गए है, प्राप्त जानकारी के अनुसार कहा जा रहा की सोमवार को उनका कार्यक्रम पहले से ही तय किया गया है।

पहले वह सुबह 09 बजे प्रदेश के सीएम से मुलाकात करेंगे

इसी के साथ कहा जा रहा है की जिसमें सबसे पहले वह सुबह 09 बजे प्रदेश के सीएम से मुलाकात करेंगे तथा इसमें रेल विस्तार से जुड़े मुद्दों पर भी चर्चा हो सकती है, साथ ही वहीं बल्क ड्रग फार्मा को लेकर भी सीएम केंद्रीय उद्योग मंत्री के समक्ष अपना विचार रख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *