हिमाचल में 108 और 102 एंबुलेंस कर्मचारी यूनियन के 17 कर्मचारी को किया बर्खास्त

himachal pradesh ab

हिमाचल प्रदेश में 108 और 102 एंबुलेंस कर्मचारी यूनियन के 17 कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया गया हैं, इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इनमें हिमाचल प्रदेश के 10 जिलों के कोआर्डिनेटर, जबकि अन्य चालक और ईएमटी शामिल किये हैं।

ईएमटी को बाहर करने के बाद कर्मचारियों ने स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल को मांगपत्र सौंपा

इसी के साथ कंपनी की ओर से पहले पांच ईएमटी को बाहर करने के बाद कर्मचारियों ने स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल को मांगपत्र सौंपा था, साथ ही कहा जा रहा है की इसका जवाब आज तक कर्मियों को नहीं मिल पाया है, साथ ही बताया जा रहा है की जीवीके कंपनी के साथ एंबुलेंस कर्मचारी यूनियन का हमेशा से विवाद रहा है।

नेशनल हेल्थ मिशन के तहत स्वास्थ्य सुविधा देने वाली नई कंपनी के लिए टेंडर भी बुलाए जा चुके

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की नेशनल हेल्थ मिशन के तहत स्वास्थ्य सुविधा देने वाली नई कंपनी के लिए टेंडर भी बुलाए जा चुके हैं, इसी के साथ कहा जा रहा है की सूत्रों के अनुसार एनएचएम जल्द सूबे में नई कंपनी का एलान कर सकती है।

बर्खास्त कर्मचारियों में जिलों के 10 कोआर्डिनेटर और 07 ईएमटी और चालक शामिल

साथ ही बताया जा रहा है की एंबुलेंस कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष पूर्ण चंद ने जानकारी देते हुए कहा कि जीवीके कंपनी ने यूनियन के 17 कर्मचारियों को बर्खास्त किया है, इनमें जिलों के 10 कोआर्डिनेटर और 07 ईएमटी और चालक शामिल हैं, इसी के साथ 17 कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया गया है जिस का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *