पटवारी को महिला को गलत नियत से फोन करने और मैसेज करना पड़ा महंगा

himachal pradesh jail

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में पटवारखाने के कर्मचारी को महिला को गलत नियत से फोन करने और मैसेज करना महंगा पड़ गया है, इसी के साथ कहा जा रहा है की महिला ने व्यक्ति की पांवटा विश्राम गृह में सरेआम जूते से धुनाई कर डाली है, प्राप्त जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है की मुताबिक स्थानीय पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में उस समय हड़कंप मच गया है।

महिला ने एक व्यक्ति को जूते से ताबड़तोड़ पिटाई करनी शुरू कर दी

प्राप्त जानकरी के अनुसार बताया जा रहा है की जब एक महिला ने एक व्यक्ति को जूते से ताबड़तोड़ पिटाई करनी शुरू कर दी, साथ ही बताया जा रहा है की इस दौरान वहां पुलिस कर्मी भी मौजूद थे, साथ ही कहा जा रहा है की लेकिन मामला किसी की समझ में नहीं आया है।

पटवारी और उसका सहयोगी गलत नियत से मैसेज और कॉल करके परेशान करता

इसी के साथ कहा जा रहा है कि पूछने पर महिला ने व्यक्ति पर जूते बजाते-बजाते कहा कि यह व्यक्ति पांवटा पटवारखाने में कार्य करता है और यह उसे गलत नियत से मैसेज और कॉल करके परेशान करता है, जिस बजह से महिला ने उसे जूते मारे, साथ ही कहा जा रहा है की महिला ने रोते-रोते यह भी बताया कि पटवारी व उसका सहयोगी गलत नियत से पटवारखाने बुलाते हैं।

रेस्ट हाउस परिसर में जूते से आरोपी की सरेआम जमकर धुनाई कर दी

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की पटवारी और इस व्यक्ति की हरकतों से परेशान महिला ने रेस्ट हाउस परिसर में जूते से आरोपी की सरेआम जमकर धुनाई कर दी, साथ ही इस दौरान महिला ने रोते हुए मीडिया कर्मियों से अपनी व्यथा सुनाई, जिसके बाद उसने बताया कि एक महीने से इन्कम सर्टिफिकेट बनाने के चक्कर काट रही है।

पटवारी और इसके सहयोगी की उस पर गलत नजर रहती थी

इसी के साथ उसने कहा है की लेकिन यहां पटवारी और इसके सहयोगी की उस पर गलत नजर रहती थी, साथ ही दोनों गलत कॉल करते हैं और उसे मैसेज भी करते हैं, इसी के साथ उन्होंने बताया है की बिना कारण उसे पटवारखाने में आने को कहते हैं।

महिला ने रोते हुए बताया कि महिला सरकारी महकमों में सुरक्षित नहीं

साथ ही महिला ने रोते हुए बताया कि महिला सरकारी महकमों में सुरक्षित नहीं है, तो उनकी सुरक्षा की गारंटी कौन देगा, इसी के साथ इस मामले में पुलिस व्यक्ति को थाने ले गई है साथ ही महिला की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर जनता के बहुत से कमेंट देखने को मिल रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *