कुल्लू में चलती निजी बस का अचानक दरवाजा खुलने से एक युवती की मौत एक घायल

himachal pradesh solan

हिमाचल प्रदेश में चलती निजी बस का अचानक दरवाजा खुलने से 02 युवतियां सड़क पर जा गिरीं, इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इनमें 01 युवती की मौत हो गई है, साथ ही जबकि दूसरी घायल हो गई है, कहा जा रहा है की यह हादसा सोमवार सुबह हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के निरमंड में जाओं-बागीपुल सड़क पर सराहन कैंची के पास हुआ है।

निजी बस (35बी 7502) रामपुर बुशहर से आ रही थी

साथ ही बताया जा रहा है की निजी बस (35बी 7502) रामपुर बुशहर से आ रही थी, साथ ही यह दोनों युवतियां इसी बस से बागीपुल आती थीं तथा यहां वे सिलाई-कटाई का काम करती हैं, इसी के साथ पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

दवाह गांव की संध्या कुमारी (21) और दीपा (20) सड़क पर जा गिरीं

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह निरमंड में जाओं-बागीपुल सड़क पर सराहन कैंची के पास रामपुर बुशहर आ रही 01 निजी बस का अगला दरवाजा अचानक खुलने से बस में सफर कर रहीं दवाह गांव की संध्या कुमारी (21) और दीपा (20) सड़क पर जा गिरीं।

हादसे में संध्या की पत्थर से टकराने के कारण मौके पर ही मौत हो गई

इसी के दौरान हादसे में संध्या की पत्थर से टकराने के कारण मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दीपा को चोटें आई हैं, साथ ही बताया जा रहा है की घायल युवती को सिविल अस्पताल निरमंड पहुंचाया गया है, तथा निरमंड पुलिस के मुख्य आरक्षी कर्म सिंह ठाकुर ने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दुर्घटना में घायल दीपा को डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी

इस दुर्घटना में घायल दीपा को डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है तथा पोस्टमार्टम के बाद संध्या का शव परिजनों को सौंप दिया गया है, इसी के साथ एसडीएम आनी चेत सिंह ने मृतक युवती के परिवार को 10000 और घायल युवती के परिजनों को 2000 रुपये की फौरी राहत दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *