शिमला के जुब्बल क्षेत्र में एक किशोरी से साथ सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार

himachal pradesh jail

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला जिले के जुब्बल क्षेत्र में एक किशोरी से साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आने से पुरे क्षेत्र में हलचल मची हुई है, इसी के साथ प्राप्त जानकरी के अनुसार बताया जा रहा है की पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

तीन बेटियां एक कमरे में रात को अंदर से ताला लगाकर सोती थीं

साथ ही कहा जा रहा है की किशोरी मूल रूप से नेपाल की रहने वाली है, जबकि आरोपी भी उसके रिश्तेदार बताए जा रहे हैं, प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र में एक बागवान के पास मजदूरी के लिए यह परिवार रहता था तथा पीड़िता की मां ने पुलिस शिकायत में बताया कि उसकी तीन बेटियां एक कमरे में रात को अंदर से ताला लगाकर सोती थीं।

रात के समय कमरे में रिश्ते में चाचा लगने वाला व्यक्ति आया था और उसने उसे बाहर बुलाया

इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की सुबह जब उसने कमरे में प्रवेश किया तो घर में ताला बदला हुआ मिला, इसी दौरान तीन बेटियों में सबसे बड़ी 12 साल की बेटी गायब थी तथा जब पूछने पर छोटी बेटी ने बताया कि रात के समय कमरे में रिश्ते में चाचा लगने वाला व्यक्ति आया था और उसने उसे बाहर बुलाया।

परिजनों ने इस संबंध में पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई

इसी के साथ मां के पूछने पर पीड़िता ने घटना के बारे में जानकारी दी, साथ ही कहा जा रहा है की इसके बाद परिजनों ने इस संबंध में पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई साथ ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है।

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड के लिए न्यायालय में पेश किया

साथ ही डीएसपी सुनील नेगी ने जानकारी देते हुए बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड के लिए न्यायालय में पेश किया जा रहा है, इसी के साथ तीनों आरोपी पीड़िता के मुंह बोले रिश्तेदार बताए जा रहे हैं, जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *