मेहमाननवाजी से खुश होकर अमिताभ बच्चन ने हिमाचल के लोगों का किया शुक्रिया

हिमाचल प्रदेश मनाली में 8 दिन तक बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के बाद अमिताभ बच्चन वीरवार को सुबह लगभग 6 बजे मंडी से मुंबई के लिए रवाना हुए। बुधवार शाम ही अमिताभ बच्चन ने मनाली से मुंबई के लिए वापिस जाने का सफर शुरू कर दिया था। मुंबई के लिए वापिस जाने का सफर लंबा होने की वजह से बिग बी रात को मंडी के एक निजी होटल में रुके। बिग बी 27 नवंबर को भी मनाली जाते समय मंडी में ही रुके थे और उन्होंने सर्किट हाउस में lunch किया था।

बिग बी ने हिमाचल में आकर बसने की इच्छा भी की जाहिर

अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों को जैसे ही उनके मंडी में होने की खबर मिली तो पता चला तो बिग बी के प्रशंसक सुबह 5 बजे ही होटल में पहुंच गए। बिग बी ने कुछ प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाए। हिमाचल के लोगों की आवभगत से बिग बी बहुत खुश हैं। बिग बी ने हिमाचल में आकर बसने की इच्छा भी जाहिर की है।

हिमाचल के लिए दिल को छू लेने वाली बातें कहकर बिग बी लोगों के दिलो को जीत गए

हिमाचल के लिए दिल को छू लेने वाली बातें कहकर मुंबई लौटने से पहले बिग बी लोगों के दिलो को जीत गए। उन्होंने हिमाचल में मिले प्यार के लिए लोगों का आभार भी जताया। हिमाचली लोगों के स्नेह और मेहमाननवाजी से खुश होकर बुधवार रात को ब्लॉग लिखकर आभार जताया। अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘हिमाचल एवं मनाली को सबसे अच्छी देखभाल के लिए, मुझे यहां पर घर जैसा महसूस करवाने के लिए धन्यवाद। ये मेरे लिए बहुत ही खुशी भरा अनुभव रहा है’। अमिताभ बच्चन ने मनाली के लोगों के लिए हाथ जोड़कर उनके प्यार का आभार जताया।

अमिताभ बच्चन में अभी भी कुछ नया सीखने की ललक

उन्होंने ब्लॉग में लिखा, ‘हिमाचल के मेहमाननवाज लोगों का स्नेह एवं प्यार बहुत अभिभूत करने वाला रहा है। हिमाचली सम्मान करते हैं, मुस्कुराते हैं और गर्मजोशी से स्वागत भी करते हैं। शर्मीले, मृदुभाषी लेकिन कभी भी स्वागत करने वाले हिमाचली।’ ढलते जीवन के अंतिम छोर की ओर बढ़ रहे अमिताभ बच्चन में अभी भी सीखने की ललक नजर आती है। हर दिन वह कुछ नया सीखना चाहते हैं। हलाकि उम्र के इस पड़ाव में अमिताभ बच्चन अब वह खुद को आराम देने की सोच रहे है, परन्तु शब्दों की इस उधेड़बुन में वह अभी भी यात्रा जारी रखने की बात कह रहे हैं।

Recommended For You

About the Author: Indu Bala