चम्बा में बस पास काउंटर न खुलने पर एसएफआइ कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

जिला चंबा के कॉलेज परिसर में सोमवार दिनांक 22 जुलाई 2019 को SFI Unit चंबा के कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों को लेकर ज़ोरदार प्रदर्शन किया, कार्यकर्ताओं ने कॉलेज परिसर में विद्यार्थियों की सुविधा के लिए बस पास काउंटर न खुलने पर दोष प्रकट किया।

हॉस्टल न होने के कारण छात्रायें महंगे किराए के कमरों में रहने को मजबूर

SFI Unit चंबा के सचिव कुलदीप ने बताया कि बस पास काउंटर खोलने की मांग के समर्थन में कार्यकर्ताओं ने प्रशासन को कई बार ज्ञापन सौंपा लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी है। महाविद्यालय में 50 फीसद से अधिक छात्राओं के होने के बावजूद भी हॉस्टल तक की सुविधा नहीं है। वैसे भी चम्बा में यहां दूरदराज के क्षेत्रों से छात्राएं पढ़ने के लिए आती हैं लेकिन उन्हें शहर में महंगे किराये पर कमरा लेने पर मजबूर होना पड़ता है। सोमवार को फिर से एसएफआइ कार्यकर्ताओं ने प्रशासन से एक बार मांग की है कि छात्राओं को छात्रावास की सुविधा दी जाए।

24 घंटे के भीतर निर्णय नहीं लिया तो होगी बड़ी हड़ताल

साथ ही एसएफआइ कार्यकर्ताओं ने महाविद्यालय प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर 24 घंटे के भीतर निर्णय नहीं लिया गया तो एसएफआइ कार्यकर्ता 23 जुलाई को दोपहर 12 बजे से क्रमिक भूख हड़ताल शुरू करेंगे, हड़ताल तब तक जारी रहेगी जब तक कि बस पास काउंटर नहीं खुल जाता है। वहीं प्रशासन ने जल्दी ही निर्णय लेने का आश्वासन दिया है |

ये भी पढ़ें :

Recommended For You

About the Author: Anjali Chauhan