पूर्व राज्यपाल आचार्य देवव्रत को सफ़ल कार्यकाल के लिए दी बधाई

congratulations-to-governor-acharya-debavrat-for-his-successful-tenure

शिमला जिले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में पार्टी के पदाधिकारी और विधायक बुधवार को राजभवन में राज्यपाल आचार्य देवव्रत से मिलने पहुंचे और उन्हें हिमाचल प्रदेश में उनके सफल कार्यकाल के लिए बधाई दी। इस दौरान राठौड़ ने कहा कि हिमाचल में आचार्य देवव्रत का कार्यकाल बहुत सराहनीय था, जिसे हमेशा याद रखा जाएगा।

नशा रोकथाम व शून्य लागत की खेती की पहल

नशा रोकथाम के लिए उनके द्वारा उठाए गए कदम और किसानों के लिए चलाई गई योजना शून्य लागत की खेती हिमाचल के लिए वरदान साबित होगी । आचार्य देवव्रत ने राज्य कांग्रेस की प्रशंसा की और कहा कि राजभवन के लिए उनकी पार्टी का रवैया हमेशा सकारात्मक रहा है। यही कारण है कि वह हिमाचल प्रदेश में राज्यपाल के रूप में अपना सफल कार्यकाल निभा पाए हैं।राठौड़ के साथ विधायक विक्रमादित्य सिंह और नंदलाल, महासचिव रजनीश किमटा, जिला शिमला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष यशवंत छगटा, राज्य सचिव अमित नंदा, पवन चौहान, हरदीप तवा, मीडिया सचिव बलदेव ठाकुर, सोशल मीडिया के सहकारिता मंत्री राजेंद्र वर्मा और संदीप चौहान मौजूद थे।

ये भी पढ़ें :

इस दौरान राठौर के साथ विधायक विक्रमादित्य सिंह व नंदलाल, महासचिव रजनीश किमटा, जिला शिमला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष यशवंत छाजटा, प्रदेश सचिव अमित नंदा, पवन चौहान, हरदीप बावा, मीडिया सचिव बलदेव ठाकुर, सोशल मीडिया सहप्रभारी राजिंद्र वर्मा एवं संदीप चौहान मौजूद रहे।

Ganesh Sharma

Next Post

पालमपुर की भिरल खड्ड में पुराने नोट मिलने से मचा हड़कंप

Thu Jul 18 , 2019
बीते दिन बुधवार 17 जुलाई 2019 को पालमपुर के निकट भिरल खड्ड में लोगों ने जब अचानक नोटों को बहता […]

News ticker