बसों को लेकर छात्रों ने आरएम ऑफिस के बाहर की नारेबाजी

बसों की कमियों को लेकर प्रदर्शन करते हुए एबीवीपी के छात्रों ने आरएम ऑफिस के बाहर जमकर नारेबाजी की है । छात्रों ने कहा की बसों में हो रही ओवरलोडिंग और उन पर बनाये गए नियम का स्वागत किया है, इसके चलते हो रही परेशानियों को अभी तक दूर नहीं किया है ।

एबीवीपी आरएम ऑफिस में जाकर उनसे मांग करते हुए कहा कि कॉलेज के स्टूडेंट के लिए अलग बसों की व्यवस्था की जाये ।

बंजार हादसे        के बाद ओवरलोडिंग को बने हैं नए नियम

एबीवीपी हमीरपुर इकाई के छात्र रोबिन ने कहा की ओवरलोडिंग को लेके बनाये गए नियमों का विद्यार्थी सम्मान करता है, पर उस नियमों में कुछ खामियां से छात्र नाराज भी हैं।

रोबिन ने यह बी कहा की लोकल रूटो पर जाने वाले लोगों और कॉलेज आने वाले छात्रों को ओवरलोडिंग की वजह से कई बार चालक या परिचालक नहीं बिठाते हैं । जिससे छात्रों को कॉलेज जाने में तंगी के साथ साथ कई परेशानियां को झेलना पड़ जाता है । उन्होंने मांग कर के कहा जो रूट खाली है या फिर बसें कम आती जाती उन रूटों पर विद्यार्थी के आने जाने के लिए बसों को चलाया जाए।

लड़कियों को रही बड़ी मुश्किल

एक छात्रा का कहना है कि ओवरलोडिंग को लेकर आ रही परेशानी को आज धरना प्रदर्शन किया है । छात्रा का यह भी कहना है कि आरएम ने उनसे आश्वासन दिया था की नाल्टी-गलोड़ रूट पर बसें जल्द ही उपलब्ध करवाई जायेगी ।

प्रबंधक तकनीकी विवेक लखनपाल ने कहा कि छात्रों की मांगो को पूरा किया है। उन्होंने बताया कि ज्यादातर कॉलेज छात्रा की भीड़ बढ़ रही है, उसके चलते भीड़ को देखते छात्राो की मांगो को लेकर नौ बसें लगा दी गयी हैं।

Recommended For You

About the Author: Salochna Devi