Deer_Park_Institute

“हिरण पार्क इंस्टीट्यूट” हिमाचल प्रदेश में स्तिथ एक लोकप्रिय पर्टयक स्थान, “Deer Park Institute” a popular tourist place in Himachal Pradesh

हिरण पार्क संस्थान हिमाचल प्रदेश में स्तिथ एक प्रसिद्ध शास्त्रीय भारतीय ज्ञान परंपराओं के अध्ययन का एक केंद्र है, जहाँ पर्टयक ध्यान, दर्शन, कला और संस्कृति, योग और चिकित्सा कला, बौद्ध धर्म... Read more »
Thamsar_Pass_Trek(2)

प्रसिद्ध और लोकप्रिय ट्रेको में से एक “थमसर पास ट्रेक”, “Thamsar Pass Trek” one of the famous and popular treks in Himachal Pradesh

थमसर दर्रा ट्रेक हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा में स्तिथ एक बहुत लोकप्रिय ऊपर प्रसिद्ध ट्रेको में से एक है। यह ट्रेक काँगड़ा के बड़ा भंगाल और होली के बीच स्थित है।... Read more »
Waru_Pass_Trek(1)

काँगड़ा जिले में स्तिथ “वारु दर्रा ट्रेक”, “Waru Pass Trek” Kangra district of Himachal Pradesh

हिमाचल प्रदेश में बहुत से लोकप्रिय और रोमांचित ट्रेक मौजूद है, जो अपनी अपनी अपनी लोकप्रियता के लिए जाने जाते है, उन्ही में से एक है, जिला काँगड़ा में स्तिथ यह ट्रेक,... Read more »
picture_saved(13)

काँगड़ा जिले में स्तिथ “महाराजा संसार चंद्र संग्रहालय” , Popular Tourist place in Kanga district “Maharaja Sansar Chandra Museum”

यह लोकप्रिय पर्टयक स्थान हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा में स्तिथ एक लोकप्रिय पर्टयक स्थल है। इस संग्रालय में काँगड़ा जिले के शाशक महाराजा संसार चंद्र से सबंदित ऐतिहासिक वस्तुओ को रखा... Read more »
picture_saved(8)

काँगड़ा जिले में स्तिथ प्रसिद्ध “श्री श्वेतांबर जैन” जी का धार्मिक स्थल, Religious site of the famous “Shwetambar Jain” Ji in the famous Kangra district

हिमाचल प्रदेश अपने शांतिपूर्ण और चित्र-परिपूर्ण परिवेश और शांत वातावरण के साथ प्रकृति की गोद में स्थित एक बहुत ही खूबसूरत स्थान है, यह लोकप्रिय स्थान ध्यान और आत्मनिरीक्षण के लिए एक... Read more »
Neogul_park_palampur(3)

“न्युगल पार्क” हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा में स्तिथ एक लोकप्रिय पर्टयक स्थान, “Neugal Park” Palampur district Kangra of Himachal Pradesh

हिमाचल प्रदेश में स्तिथ यह न्युगल पार्क जिला काँगड़ा में पालमपुर के नजदीक एक खूबसूरत पार्क है, जो पालमपुर में स्तिथ सबसे आकर्षित पर्टयक स्थानों में से एक है, काँगड़ा गुमने आये... Read more »
Pragpur_Village(3)

काँगड़ा में स्तिथ लोकप्रिय और प्रसिद्ध ऐतिहासिक “प्रागपुर गांव”, Popular and Famous Historical “Pragpur Village” in District Kangra

प्रागपुर हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के पास स्थित एक विरासत और ऐतिहासिक गांव है, जिला काँगड़ा में एक प्रसिद्ध पर्टयक स्थान है, जो प्राकृतिक खूबसूरती से घिरा हुआ है, छोटे लाल ईंटों... Read more »
Thatharna_Trek

लोकप्रिय पर्टयक स्थान धर्मशाला में स्तिथ “थथारणा ट्रेक”, “Thatharna Trek” at Dharamshala, Himachal Pradesh

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा में स्तिथ धर्मशाला अपने लोकप्रिय पर्टयक स्थानके लिए देश भर में जाना जाता है, एक ऐसा ही एक स्थान है, धर्मशाला में जो प्राकृतिक सौंदर्य के बिच... Read more »
Dada_Siba_Temple(2)

“डाडा सिबा मंदिर” एक ऐतिहासिक और लोकप्रिय धार्मिक स्थल, “Dada Siba Temple” historical and popular religious place in Himachal Pradesh

हिमाचल प्रदेश में बहुत से ऐतिहासिकधर्मक स्थान है, जिन में से एक डाडा सिबा मंदिर है। यह मंदिर बेहद लोकप्रिय और धार्मिक मंदिर है, इस मंदिर का निर्माण लगभग 1830 में यहा... Read more »
Gaj_Pass_Trek

“गज पास ट्रेक” धौलाधार की हिमालयी पर्वतमाला में स्तिथ एक रोमांचित ट्रेक, “Gaja Pass Trek” A thrilling trek along the Himalayan ranges of Dhauladhar

हिमाचल प्रदेश में बहुत से लोकप्रिय पर्टयक स्थान है, उन्ही में से एक है, गज पास ट्रेक जो हिमाचल के जिला काँगड़ा में स्तिथ एक बहुत ही खूबसूरत ट्रेक है। यह ट्रेक... Read more »