पुलिस को देखकर हेरोइन तस्कर लिफाफा फेंक कर फरार

police-absconded-throwing-envelope-after-heroin-smuggled

मंडी जिला के जोगिंद्रनगर में हेरोइन तस्कर पुलिस की आंखों में धूल झोंक फरार हो गया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान सुनील कुमार उर्फ नीलू गांव कश रक्कड़ डाक भराड़ू तहसील जोगिंद्रनगर जिला मंडी का निवासी है। आरोपी ने पुलिस को देख कर झाड़ियों में लिफाफे को फेंक दिया और वहां से फरार हो गया । पुलिस ने झाड़ियों में फेंके पॉलिथीन के लिफाफे की तलाशी से पांच ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में नाकाम रही है।

आरोपी को पहले भी हेरोइन के मामले में गिरफ्तार किया था

पुलिस ने तरह तरह की धाराओं के तहत आरोपी पर मामला दर्ज करके उसकी तलाश करना शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम भराडू -नोहली सड़क के पास गश्त और नाकेबंदी पर थी, तभी पैदल आ रहे एक व्यक्ति ने पुलिस को देखकर वहां से भागने लग पड़ा । पुलिस भी आरोपी को पकड़ने आरोपी के पीछे भागने लगी । पुलिस को पीछे आते देखकर झाड़ियों की तरफ से वह भाग निकला । भागते समय आरोपी ने हाथ में पकड़ा लिफाफे को झाड़ियों में फेंक दिया । पुलिस ने झाड़ियों से लिफाफे को निकल कर चेक किया तो उसमें से हेरोइन बरामद हुई है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें और जगह-जगह पर नाकेबंदी, छापामारी कर रही हैं।

थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने कहा कि आरोपी को पहले भी हेरोइन के मामले में गिरफ्तार किया था, लेकिन जमानत लेकर वह फिर से हेरोइन तस्करी करना शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है ऐसी पुस्टि की है ।

Aakash Lal

Next Post

420 के मामले में पालमपुर से एक गिरफ्तार

Mon Jul 15 , 2019
कांगड़ा जिला के पालमपुर में पंजाब पुलिस बंदला से विदेश भेजने वाला कबूतरबाज आरोपी को पकड़कर ले गया है।आरोपी लोगों […]
one-arrested-from-palampur-case-420

News ticker