रिलायंस संगठन बद्दी में स्थापित करेगी मोबाइल असेंबलिंग इकाइयां

gujarat-will-invest-880

जिला शिमला में रिलायंस उद्योग की धमक शुरू हो गई है। शिमला से निवेश की संभावनाओं को लेकर रिलायंस कंपनी प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से की मुलाकात । रिलायंस कंपनी प्रतिनिधिमंडल सोलन के बद्दी में मोबाइल असेंबलिंग इकाईयों को स्थापित करेगी।

रिलायंस कंपनी के लिए सरकार का दावा है कि जमीन चिन्हित कर ली है। रिलायंस कंपनी कृषि, बागवानी उत्पाद, जियो नेटवर्किंग, खेल और पर्यटन रिजॉर्ट बनाने की संभावनाएं खोज रहा है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शनिवार को रिलायंस उद्योग के सिलसिले में शिमला पहुंचे प्रतिनिधिमंडल से बैठक की।

मुख्यमंत्री ने रिलायंस कंपनी प्रतिनिधिमंडल से की बैठक

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बैठक में रिलायंस कंपनी प्रतिनिधिमंडल से बात करते हुए कहा की सरकार ने बद्दी में जमीन चिन्हित कर ली है । उन्होंने कहा की बद्दी में रिलायंस उद्योग मोबाइल असेंबलिंग इकाईयों को स्थापित करेगी। मुंबई में हुए बैठक में मुख्यमंत्री और मुकेश अंबानी की मुलाकात के बाद रिलायंस कंपनी का प्रतिनिधिमंडल प्रदेश में दौरे पर आया है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा , धर्मशाला और शिमला में हाई एल्टीट्यूड प्रशिक्षण केंद्र और प्रतिभा पहचान खेल केंद्र को स्थापित किया जा सकता है । उन्होंने कहा, कांगड़ा के सराह में यह केंद्र विकसित किया जा सकता है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा, मंडी और शिमला में भी ऐसे केंद्र स्थापित किए जा सकते हैं। रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुख्य उद्योग अधिकारी महेंद्र नाहटा ने निवेश के लिए पूर्ण सहयोग का आश्वासन देने के लिए सीएम को धन्यवाद दिया।

Recommended For You

About the Author: Niharika Banta