सोलन : फीस मांगने पर शिष्या व उसके पति ने कर दी पिटाई, PGI रेफर

जिला सोलन स्थित औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में तनुश्री ब्यूटी नाम के एक पार्लर की मालकिन सुनीता गुप्ता पर जानलेवा हमला का खबर सामने आ रहा है। उक्त घटना उस समय पेश आई जब ब्यूटी पार्लर की मालकिन अपनी पार्लर पर काम कर रही थी, इस दौरान ब्यूटी पार्लर के मा​लकिन की शिष्या अपने पति के साथ उस पार्लर में आई और देखते ही देखते उसके ऊपर डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। मालकिन इस से पहले कुछ समझ पाती वो घायल हो चुकी थी, जब ये मंजर आसपास के लोगों ने देखा तो लोगों ने मालकिन की मदद की व उसकी जान बचाई, बाद में दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पार्लर की मालकिन को इलाज के लिए पहले तो नालागढ़ में ही सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन यहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देखकर बाद में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने मामला दर्ज़ कर के , छानबीन शुरू कर दी है ।

गंभीर रूप से घायल है तनुश्री ब्यूटी पार्लर की मालकिन सुनीता गुप्ता

सूत्रों के अनुसार नालागढ़ में तनुश्री ब्यूटी पार्लर की मालकिन सुनीता गुप्ता ने व्यान दिया है कि उसकी शिष्या की कुछ फीस बाकी थी जब उसने फीस मांगी तो उसकी शिष्या ने उसके ऊपर हमला कर दिया, मामला यहीं शांत नहीं हुआ उसके बाद उसके पति द्वारा उसके साथ जमकर मारपीट की गई।

दोनों आरोपी सुनीता गुप्ता के 10 हजार रुपये लेकर हुए फरार

सुनीता गुप्ता ने कहा कि आसपास के लोगों की मदद से उन्हें आरोपियों से बचाया गया, लेकिन मारपीट के बीच में दोनों आरोपी उसके ब्यूटी पर्लर से 10 हजार कैश लेकर भी फरार हो गए। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ जब वह पुलिस में दर्ज करवाने गई तो मौके पर वो लोग फिर कहीं से आ गए और पुलिस के सामने ही थाने में भी उसके साथ फिर से मारपीट शुरू कर दी लेकिन पुलिस वालों ने उनके खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की। उन्होंने साथ में ये भी कहा कि इस घटना को 3 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Recommended For You

About the Author: Deepali Sharma